सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की पत्नी कियारा आडवाणी ने सत्यप्रेम की कथा से कार्तिक आर्यन के साथ शादी की तस्वीरें शेयर कीं, फिर पोस्ट डिलीट कर दी

0
67
Spread the love


सत्यप्रेम की कथा शूटिंग पिक्स: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (कियारा आडवाणी) इन दिनों अपनी फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ (SatyaPrem Ki Katha) को लेकर डायरेक्ट में बनी हैं। हाल ही में उन्होंने फिल्म के गाने ‘आज के बाद तू मेरी रहना’ की शूटिंग से एक अनदेखी तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी। जिसमें वो बनी फिल्म के हीरो यानी कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ पोज़ दे रहे हैं. लेकिन जैसी ही एक्ट्रेस ने ये तस्वीर शेयर की तो फैंस ने कमेंट की झड़ी उम्मीदवार सिद्धार्थ के बारे में सवाल करना शुरू कर दिए थे। जिसके बाद कियारा ने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया है।

कियारा की डिलीट किए गए पोस्ट को फैनपेज ने शेयर किया
वहीं अब कार्तिक आर्यन के फैनपेज पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें से एक तस्वीर में कियारा सफेद लहंगे में दुल्हन कार्तिक आर्यन के साथ शादी के बाजार में बैठी हैं। तस्वीर में दोनों एक दूसरे को देखकर हंसते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में कार्तिक ने गोद में लिया है और दोनों फिल्म खि‍लाते हुए कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं।


कियारा ने कहा कहा में ये बात
कियारा आडवाणी ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कियारा ने लिखा कि – ‘आज के बाद तू मेरी रहना.. आप सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद। इस गाने को इतना प्यार देने के लिए..’ बता दें कि फिल्म का ये गाना फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। गानों के लिरिक्स मनन भारद्वाज ने लिखा है और तुलसी कुमार के साथ मिलकर गाने को अपनी सुरीली आवाज भी दी है।


29 जून को फिल्म रिलीज होगी
बता दें कि कार्तिक आर्यन की ये फिल्म ‘सत्यप्रेम की कहानी’ 29 जून को थिएटर में रिलीज होने वाली है। फिल्म में इन दोनों के अलावा सुप्रिया पाठक कपूर, गजराज राव, सिद्धार्थ रंदरिया, अनुराधा पटेल, राजपाल यादव, निर्मित सावंत और शिखा तलसानिया भी अहम भूमिका में नजर आने वाली हैं।

यह भी पढ़ें-

शाहरुख से फैन ने पूछा…’सारा काम भाभी जी आपसे करती हैं?’ तो शाहरुख खान ने दिया ऐसा जवाब कि आपकी हंसी नहीं रुकेगी



Source link

Umesh Solanki

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here