आदिपुरुष में सीता रोल चैक चैट रिस्पांस के लिए कृति सनोन से बेहतर कौन होता

0
75
Spread the love


आदिपुरुष: इन दिनों चैट जीपीटी सबकी जुबां पर है। लोग अपने कई सवालों के जवाब चैट जीपीटी में ढूंढ रहे हैं। अपना सीवी बनानी हो या कोई कोड क्रेक करना हो, लोग अब सबका जवाब चैट जीपीटी से आसानी से चाहते हैं। चैट जीपीटी की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए हमने भी सोचा कि इससे आदिपुरुष से संबंधित कोई प्रश्न पूछें। जब चैट जीपीटी से पूछा गया कि आदिपुरुष में सीता के रोल के लिए कृति सेनन से बेहतर कौन हो सकता है, तो जीपीटी ने चौंकाने वाला जवाब दिया।

चैट जीपीटी का जवाब

कृति सैनन ने आदिपुरुष में सीता की भूमिका निभाई है और उनकी प्रतिभा और प्रदर्शन को काफी सराहा गया है। हालांकि, व्याख्या की व्याख्या और स्वीकार्यता के मामले में विभिन्न कारक शामिल होते हैं जैसे कि अभिनेता का व्यक्तित्व, रंगमंच का अनुभव, अभिनय की क्षमता, व्यक्तिगत कल्पनाशीलता, रंगमंच शिक्षा, आदि। यदि इन कारकों पर ध्यान दिया जाए तो कई अभिनेत्रियों ने सीता की भूमिका को खींच लिया है।

आदिपुरुष में सीता की भूमिका के लिए कौन सी अभिनेत्री बेहतर हो सकती है, इसमें व्याख्याएं की जा सकती हैं। कुछ लोग अनुष्का शर्मा, दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, कंगना रनौत और उर्मिला मातोंडकर जैसी अभिनेत्रियों को सीता की भूमिका में अच्छी तरह से देख सकते हैं।

हालांकि, फिल्म के निर्माता, निर्देशक और विचारक व्यक्ति द्वारा चुनी गई अभिनेत्री निश्चित रूप से अपनी योग्यता की आवश्यकताओं, कहानी के संबंध में और फिल्म के विचाराधीन विश्वासों के साथ समर्थन करेंगे।


जल्द रिलीज होगी फिल्म
आपको बता दें कि आदिपुरुष 16 जून को सिनेमा में रिलीज होगी। इस फिल्म को लेकर लोगों में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है और कोईमोई की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म के हिंदी वर्जन की 80 हजार टिकट बिक चुकी हैं।

इसका मतलब 2.80 करोड़ रुपए का कलेक्शन फिल्म ने अभी ही लिया है। साथ ही रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म के मेकर्स ने इसे ओटीटी पर रिलीज करने के लिए भी करोड़ों की डील कर ली है। कहा जा रहा है कि फिल्म रिलीज के 50 दिन बाद ओटीटी पर रिलीज हो जाएगी।

यह भी पढ़ें:

BB OTT 2: ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ पर होगा खूब धमाल, शो को सलमान खान के साथ कृष्णा अभिषेक भी होस्ट करेंगे



Source link

Umesh Solanki

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here