नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी को मिला नया प्यार, इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर | नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक्स वाइफ आलिया की जिंदगी में ‘मिस्ट्री मैन’ की एंट्री, कहा

0
40
Spread the love


नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी को मिला नया प्यार नवाजुद्दीन सिद्दीकी (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी (आलिया सिद्दीकी) का जल्द तलाक होने वाला है। दोनों में पिछले लंबे समय से परियां चल रही हैं और दोनों अब अलग-अलग भी रहते हैं। अब आलिया ने प्यार को दूसरा मौका दिया है। कुछ समय पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर एक शख्स के साथ तस्वीर शेयर की थी। अब उन्होंने उस शख्स के साथ एक इंटरव्यू में अपना रिश्ता बनाया है। उन्होंने मिस्त्री मैन का नाम तो नहीं बताया, लेकिन आलिया का कहना है कि ये शख्स इन्हें इमोशनल सपोर्ट करता है। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि इस शख्स को तो यह भी नहीं पता था कि नवाज एक एक्टर हैं।

नाम रिवील नहीं करना चाहते हैं Alia

ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में आलिया ने कहा- ”मैं उनका नाम नहीं बताना चाहती। मैंने उनके साथ तस्वीरों को अपलोड किया था। वो इंसान हैं जो मुझे इमोशनल सपोर्ट देते हैं।”


पार्टी में हुई थी मुलाकात

आलिया ने बताया कि वह उनसे एक दोस्त की पार्टी में मिली थीं। ” वह लगातार मेरी तरफ देख रहे थे। मुझे समझ आ रहा था कि वो मुझे पसंद कर रहे हैं। मैं भी वहां उन्हें पसंद करने लगा था। वो एक कोने में बहुत शांति से भरा अधिकार से बात कर रहे थे। मुझे उनका चेहरा बहुत पसंद आया. उनके फीचर्स काफी अच्छे हैं। ”

आलिया से पूछा गया कि दोनों ने पार्टी में क्या बात की थी. इस पर उन्होंने कहा- ”नहीं, पार्टी में नहीं। कुछ दिनों बाद हमारी बात शुरू हुई थी। उन्होंने मेरी दोस्त से मेरा नंबर मांगा। मेरे दोस्त ने मुझसे पूछा कि क्या यह सही होगा. तब मैंने कहा था हां, कोई परेशानी नहीं है। इसके बाद मुझे उनका कॉल आया था।”

यह भी पढ़ें:

Nick Jonas बेटी PICs: बेटी मालती के साथ दिखा पिता निक जोनस का खास बंधन, कड़ाई से भरी पिक्चर की शेयर



Source link

Umesh Solanki

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here