[ad_1]

कन्या दैनिक राशिफल, राशिफल आज 15 जून 2023 के लिए: कन्या राशि वाले अपने बिजी दिन में से कुछ समय के लिए निकालेंगे, जिसमें आपके मन की पसंदीदा गतिविधियां होंगी। सभी लोग एक साथ किसी धार्मिक स्थान पर घूमने की योजना बनाते हैं। ज़्यादा खाने से बचें। आज आपका सामना आपकी कई नई आर्थिक योजनाओं से होगा- कोई भी फ़ैसला करने से पहले अच्छाईयों और कमियों पर सावधानी से ग़ौर फ़रमाएँ। जानें आज का कन्या राशिफल.

कन्या राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपके लिए कभी अच्छा रहने वाला है। आज आपको अपनी नौकरी में अवसर मिलेंगे। शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी। आज आपको नई नौकरी का भी ऑफर आएगा। किसी व्यंजन की सहायता से आपको आय प्राप्त करने के कुछ नए स्त्रोत मिलेंगे। लाभ कमाने में कामयाब रहेंगे। बहन की सेहत में सुधार होगा।

वरिष्ठ सदस्यों द्वारा धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं। दोस्तों के साथ शाम को घूमना जारी रखें, इससे आपको बहुत फ़ायदा होगा। आपकी प्रेमिका या प्रेमिका आज बहुत गुस्से में आ सकती हैं, अगर वो गुस्से में हैं तो उन्हें शांत करने की कोशिश करें। बाद में अपनी ग़लती से स्वीकार करना आपके पक्ष में जाएगा लेकिन आपको इसे सुधारने के लिए विश्लेषण की आशंका है।

आपकी वजह से जो नुक़सान हुआ हो, उससे माफ़ी शक की आशंका है। आप अपने बिजी दिन से कुछ ही समय में निकाल देंगे, जिसमें आपके मन में वांछित कार्य होंगे। सभी लोग एक साथ किसी धार्मिक स्थान पर घूमने की योजना बनाते हैं। ज़्यादा खाने से बचें। आज आपका सामना आपकी कई नई आर्थिक योजनाओं से होगा- कोई भी फ़ैसला करने से पहले अच्छाईयों और कमियों पर सावधानी से ग़ौर फ़रमाएँ।

ये भी पढ़ें

चाणक्य नीति: हर दुख से उबर देते हैं ये 3 लोग, संकट में होते हैं सबसे बड़ी ताकतें

अस्वीकरण: यहां बताई गई जानकारी सिर्फ संदेशों और जानकारियों पर आधारित है। यहां यह बताना जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है। किसी भी विशेषज्ञ की जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित सलाह लें।

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *