[ad_1]

15 जून 2023 का कुंभ दैनिक राशिफल, राशिफल आज: कुंभ राशि वाले किसी नई परियोजना पर काम करने से पहले अच्छी तरह सोच-विचार लें। नींद का सही इस्तेमाल करना आपको सीखना ही नहीं होगा तो जीवन में आप कई लोगों के पीछे रह जाएंगे। पीड़ित तनावग्रस्त होने की झल्लाहट आप ब्योजाह को अपने मामले पर निकाल सकते हैं। आइए जानते हैं राशिफल-

कुंभ राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपका काफी अच्छा रहने वाला है। जो जातक घर से दूर नौकरी कर रहे हैं, उन्हें अपने परिवार की याद सताएगी। आज आपने अपने गांव में जमीन का सौदा किया है। यदि आपका कोई कानूनी कार्य चल रहा है, तो वह भी पूरा होगा। अगर आपने कोई लोन लिया है, तो आज आप उसे समाप्त कर देंगे। धृति का सहयोग मिलेगा.

घर से मिले समय पर बुजुर्ग सदस्यों का पैर छूकर आशीर्वाद लें तो आपके सभी कार्य पूरे हो जाएंगे। राजनीति में सफलता मिलने के योग बन रहे हैं, आपको सभाओं को संदेश देने का मौका मिलेगा। हायर एजुकेशन के लिए समय अच्छा है। आज आप किसी रिश्ते के घर माता के जागरण में शामिल होंगे। जल्दी ही बीमारी से अटकने की संभावना है। आज घर से बाहर बड़ों का आशीर्वाद लेकर, इससे आपको धन लाभ हो सकता है।

आज बड़े सदस्य आपकी मदद के लिए आगे आ रहे हैं। दोस्तों बात करें, क्योंकि आज के दिन दोस्ती में दरार की आशंका है। किसी नई परियोजना पर काम करने से पहले अच्छी तरह सोच-विचार लें। नींद का सही इस्तेमाल करना आपको सीखना ही नहीं होगा तो जीवन में आप कई लोगों के पीछे रह जाएंगे। पीड़ित तनावग्रस्त होने की झल्लाहट आप ब्योजाह को अपने मामले पर निकाल सकते हैं।

ये भी पढ़ें

शनि वक्री 2023: वक्री बना शनि बना केंद्र त्रिकोण राजयोग, इन राशियों को होगा सबसे ज्यादा फायदा

अस्वीकरण: यहां बताई गई जानकारी सिर्फ संदेशों और सूचनाओं पर आधारित है। यहां यह बताना जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है। किसी भी विशेषज्ञ की जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित सलाह लें।

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *