[ad_1]

कैटरीना कैफ विक्की कौशल नवीनतम फोटो: विक्की खर्च (विक्की कौशल) ने अपनी ब्यूटीफुल वाइफ और बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (कैटरीना कैफ) के साथ एक प्यारी सी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। कपल की इस तस्वीर ने अपलोड होते ही इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। जिसमें वो ढंकते सूरज के सामने नासा पोज़ दे रहे हैं। फोटो अब तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही है।

विक्की ने कैटरीना के साथ रोमांटिक फोटो शेयर की

विक्की कौशल ने ये तस्वीर अपने इंस्टाग्राम के अकाउंट पर शेयर की है। जिसमें बॉलीवुड के लवबर्ड्स शाम को बालकनी में फोटोज दे रहे हैं। तस्वीर में विक्की ने अपनी वाइफ पर नजरें टिकाए हुए हैं और कैटरीना उनकी तस्वीरें देखकर मुस्कुरा रही हैं। दोनों ने एक-दूसरे का हाथ भी थाम रखा है। फोटो में बालकनी से शाम के साथ समुद्र का खूबसूरत नजारा दिखाई दे रहा है। तस्वीर को शेयर करते हुए विक्की ने दिल और घर के स्टिकर्स लगाए।


उपभोक्ताओं ने लुटाया कपल पर प्यार किया

इस फोटो में जहां कैटरीना प्रिंटेड मैक्सी ड्रेस में खुले बालों के साथ काफी खूबसूरत लग रही हैं। वहीं विक्की भी येलो शर्ट के साथ ब्लैक जेंडर कैरी कर काफी दूर हटते दिख रहे हैं। यूजर्स कपल की इस तस्वीर में ढेर सारा प्यार लुटा रहे हैं और कमेंट में उनकी उम्मीद भी कर रहे हैं।

इस फिल्म में नजर आएंगी कैटरीना कैफ

वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्की कौशल इन दिनों अपनी फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ की सक्सेस एंडॉय कर रहे हैं। फिल्म में उनकी और सारा की जोड़ी ने बड़े पर्दे पर धमाका मचा रखा है। उसी समय बात करें कैटरीना कैफ की तो वो जल्द ही बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान के साथ ‘टाइगर 3’ में नजर आने वाले हैं। जिसका दोनों के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें-

बॉलीवुड किस्सा: इस हॉरर फिल्म की शूटिंग में डायरेक्टर ने बिपाशा बसु के साथ किया था कुछ ऐसा, डर से चीखने लगीं आप एक्ट्रेस

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *