[ad_1]

16 जून 2023 का कुंभ दैनिक राशिफल, राशिफल आज: कुंभ राशि वालों की बीमारी और बिगड़ सकती है। आपका धन कहां खर्च हो रहा है, इस पर आपको निगरानी रखने की ट्रेन है, आगमन वाले समय में आपको परेशानी हो सकती है। घरेलू मामलों पर तुरंत ध्यान देने की जरूरत है। किसी दिलचस्प व्यक्ति से मिलने की प्रबल संभावना है। आइए जानते हैं राशिफल-

कुंभ राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपका सुखद रहने वाला है। सरकारी क्षेत्रों से लाभ मिलने के योग बन रहे हैं। आज आपको आपका रुका हुआ धन भी मिल सकता है। अगर आपने किसी को धन उधार दिया था और वह आपको आज नहीं लौटा रहा है तो वह बिना कहे आपका धन लौटाएगा। आर्थिक स्थिति बेहतर बनी रहे। आज आप अपने किसी रिश्ते की मदद धन के द्वारा करेंगे।

माता-पिता का सानिध्य व सहयोग मिलेगा। लव लाइफ आपकी खुशियों से भरी रहती है। आपके मन की कोई इच्छा पूरी होगी। हायर एजुकेशन के लिए समय अच्छा है। छात्रों को किसी नए प्रोजेक्ट पर काम करने का मौका मिलेगा। आपका वीडियो आज ऊर्जा और प्रेम से भरपूर है। सोशल मीडिया पर ज़रूरत से ज़्यादा वक़्त गुज़ारना न केवल समय की बरबादी है, बल्कि सेहत के चक्कर से भी अच्छा नहीं है।

अविवाहित लोगों के संबंधों की बात चल सकती है। अपने स्वास्थ्य को लेकर ज्यादा चिंता न करें, क्योंकि इससे आपकी बीमारी और नुकसान हो सकता है। आपका धन कहां खर्च हो रहा है, इस पर आपको निगरानी रखने की ट्रेन है, आगमन वाले समय में आपको परेशानी हो सकती है। घरेलू मामलों पर तुरंत ध्यान देने की जरूरत है। किसी दिलचस्प व्यक्ति से मिलने की प्रबल संभावना है।

ये भी पढ़ें

गुरुवार के उपाय: गुरुवार के दिन करें ये उपाय, आर्थिक स्थिति से लेकर विवाह की परेशानी हो जाती है

अस्वीकरण: यहां बताई गई जानकारी सिर्फ संदेशों और सूचनाओं पर आधारित है। यहां यह बताना जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है। किसी भी विशेषज्ञ की जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित सलाह लें।

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *