[ad_1]

कुंभ दैनिक राशिफल, राशिफल आज 17 जून 2023 के लिए: कुंभ राशि वाले कहीं घूम रहे हैं तो पैसा सोच समझकर खर्च करें। धनहानि हो सकती है। जिन लोगों से आपकी मुलाक़ात कभी-कभी ही होती है, उनसे बातचीत और संपर्क करने के लिए अच्छा दिन है। लव लाइफ आपकी खुशियों से भरी रहती है। आप लव पार्टनर को कोई उपहार भी देंगे। जानिए राशिफल-

कुंभ राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपके लिए बेहतरीन है। आज आपके मन की कोई इच्छा पूरी होगी। माता-पिता का भरपूर सहयोग प्राप्त होगा। आप माताजी को लेकर ननिहाल घूमने भी जाएंगे, जहां वह काफी खुश नजर आएंगे। पहले किए गए निवेश का पूरा लाभ होगा। मकान, प्लॉट को खरीदने की इच्छा पूरी होगी। संपदा से धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं।

सिगरेट के साथ आप लॉन्ग ड्राइव पर पहुंच जाएंगे, जहां प्यार भरी बातें करते नजर आएंगे। आज आप अपने बच्चों को लेकर शॉपिंग मॉल और मॉल्स पर भी जाएंगे, जहां वह खूब मौज मस्ती करते हुए नजर आते हैं। सभी लोग एक साथ किसी पार्टी में भी शामिल होंगे, जहां सभी लोगों से मेल मिलाप होगा। आज किसी खास से भी मुलाकात हो सकती है।

आज के दिन आप अपने काम के बर्तन में थोड़ा आराम करें और कुछ ऐसा करें जिससे आपका पानी भर जाए। आज यदि आप अपने दोस्तों के साथ कहीं घूमने जा रहे हैं तो पैसा सोच समझकर खर्च करें। धनहानि हो सकती है। जिन लोगों से आपकी मुलाक़ात कभी-कभी ही होती है, उनसे बातचीत और संपर्क करने के लिए अच्छा दिन है। लव लाइफ आपकी खुशियों से भरी रहती है। आप लव पार्टनर को कोई उपहार भी देंगे।

ये भी पढ़ें

लक्ष्मी जी को क्या प्रिय है, लक्ष्मी जी को कौन सा रंग पसंद है? शुक्रवार को इनका सेवन करें

अस्वीकरण: यहां बताई गई जानकारी सिर्फ संदेशों और सूचनाओं पर आधारित है। यहां यह बताना जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है। किसी भी विशेषज्ञ की जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित सलाह लें।

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *