[ad_1]

आदिपुरुष ऑनलाइन लीक: साल 2023 सिनेमा की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘आदिपुरुष’ आज रिलीज हो गई है। इस फिल्म में प्रभास ने राघव और कृति सेनन ने जानकी का रोल प्ले किया है। फिल्म को लेकर फैंस एक्साइटमेंट देखते ही बन रही है। हालांकि ‘आदिपुरुष’ के मेकर्स को बड़ा झटका लगता है। इस फिल्म के रिलीज होने के कुछ ही घंटों के अंदर कुछ पायरेटेड वेबसाइटों पर ऑनलाइन लीक हो गया है।

पायरेसी का शिकार हुआ ‘आदिपुरुष’
ओम राउत के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘आदिपुरुष’ से मेकर्स को काफी उम्मीद है। फिल्म की ओपनिंग के दिन रिकॉर्ड शानदार करने की भविष्यवाणी की जा रही है। हालांकि रिलीज के चंद घंटे बाद ही ये फिल्म पायरेसी का शिकार हो गई। ‘आदिपुरुष’ फिल्म एचडी प्रिंट में वेबसाइटों की पायरेटेड वेबसाइट तमिलरॉकर्स, फिल्मीजिला, मूवीरुल्ज़ और कई ऑनलाइन पायरेसी वेबसाइट्स ऑनलाइन पर मौजूद हैं। चौंकाने वाली बात ये है कि ये फिल्म न केवल देखने के लिए बल्कि डाउनलोड करने के लिए भी ऑनलाइन लीक हो गई है।

‘आदिपुरुष’ के ऑनलाइन लीक होने से बिजनेस प्रभावित होता है
आदिपुरुष के ऑनलाइन लीक होने से मेकर्स को काफी बड़ा झटका लगता है। इसमें कोई दो राय नहीं है कि इससे आदिपुरुष के बिजनेस पर असर पड़ेगा। इस फिल्म का बजट 500 करोड़ रुपये है। इसे टीज़र की रिहाई के बाद काफी बैकलैश का सामना करना पड़ा था। बाद में मेकर्स ने वीएफएक्स को सुधार के लिए इसमें काफी पैसा लगाया। फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो इसमें प्रभास और कृतियों के अलावा सैफ अली खान, सन्नी सिसिंग और देवदत्त नाग सहित कई कलाकारों ने अहम भूमिका निभाई है।

फिल्म आज रिलीज हो चुकी है और ऑडियंस की मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिली हैं। कुछ लोगों ने इसे ब्लॉकबस्टर फिल्म बताया है तो वहीं कुछ ने फिल्म के वीएफएक्स को खराब टिप्पणियों के लिए निगेटिव रिव्यू दिया है। ऐसे में देखने वाली बात होगी कि आदिपुरुष ओपनिंग डे पर बिजनेस कितना करती है।

यह भी पढ़ें: आदिपुरुष रिलीज़ लाइव: ‘आदिपुरुष’ सिनेमा में हुई रिलीज, प्रभास-कृति की फिल्म को सिनेमा में उमड़ी भीड़

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *