शिल्पा शेट्टी के मुंबई हाउस में लूटपाट पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया

0
52
Spread the love


शिल्पा शेट्टी एचओमे डकैती: बॉलीवुड एक्‍ट्रेस शिल्‍पा शेट्टी (शिल्‍पा शेट्टी) को लेकर एक चौंका देने वाली खबर सामने आ रही है। एक्ट्रेस के मुंबई (Mumbai) वाले घर में वीडियो होने की सूरत सामने आई है. खबरों के अनुसार मुंबई पुलिस ने इस चोरी के मामले में तुरंत जांच करते हुए दो लोगों को हिरासत में लिया है। फिलहाल अभी से पूछताछ की जा रही है।

शिल्पा के घर से चोरी हुए कीमती सामान

शिल्पा के घर चोरी होने की जानकारी देते हुए पुलिस ने 15 जून को बताया कि एक्ट्रेस के घर से कुछ सामान चोरी होने की सूचना मिली है। इस मामले में चांज करते हुए दो लोगों को हिरासत में लिया गया है। अभी से पूछताछ की जा रही है।


इटली में वेकेशन मना कर रहे हैं शिल्पा शेट्टी

आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी इन दिनों मुंबई से बाहर हैं। एक्ट्रेस इन दिनों अपनी इटली में अपनी फैमिली के साथ वेकेशन मना कर रही हैं। जिसकी कई तस्वीरें उन्होंने अपने अकाउंट अकाउंट पर भी शेयर की हैं। इनमें से एक तस्वीर में एक्ट्रेस मोनोकिनी पूल के पास पोज़ देती हुई भी नज़र आई थीं।


एक्ट्रेस की मोनोकिनी तस्वीरों पर फैंस ने हारा दिल

एक्ट्रेस की इस ग्लैमरस तस्वीर को देखकर उनके फैंस हैरान रह गए थे और कमेंट सेक्शन में शिल्पा को जोरदार उत्साह कर रहे थे। बता दें कि शिल्पा ने बीती 8 जून को ही अपना 48वां जन्मदिन मनाया है। ऐसे में फैंस इस बात पर ये यकीन ही नहीं कर पा रहे हैं कि इस उम्र में भी कोई इतना हसीन हो सकता है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो शिल्पा शेट्टी बहुत जल्द रोहित शेट्टी की फिल्म ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​मेन लीड में नजर आएंगे। इसके अलावा शिल्पा के पास ‘केडी-द डेविल’ और ‘सुखी’ जैसी फिल्में भी पाइपलाइन में हैं।

यह भी पढ़ें-

करण देओल की शादी: बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है देओल परिवार की चमक-बात, लग्जरी लाइफ के हैं मालिक



Source link

Umesh Solanki

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here