Home Feature गोंडा में बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के काफिले पर हमला उत्तर प्रदेश यूपी न्यूज ऐन

गोंडा में बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के काफिले पर हमला उत्तर प्रदेश यूपी न्यूज ऐन

0

[ad_1]

गोंडा समाचार: गोंडा में बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के कार्यक्रम के दौरान बवाल हो गया। चयन लेने को लेकर दो प्रधान संदेशों में पीड़ित हुए और दोनों तरफ के समझौते ने पथराव किए हुए जमकर प्रभावित की। वहीं भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह के काफिले पर भी सन्नाटे ने पथराव किया, इस बवाल के दौरान कार्यक्रम से प्रभावी बचते हुए बीजेपी सांसद निकले। इस आघात और पथराव का वीडियो कैमरे में रिकॉर्ड हो गया है।

बीजेपी सांसद कटरा मार्केट असेंबली के बरबट में आयोजित बीजेपी माइनॉरिटी प्रोग्राम में पहुंचे थे. इस कार्यक्रम में उन्होंने कहा था कि बड़ी संख्या में मुस्लिम समाज बीजेपी से जुड़ रहा है। इस समय देश के अंदर मोदी लहर चल रही है। पूरी दुनिया की आर्थिक स्थिति को देश की जनता देख रही है। निश्चित एकता हमेशा होती है लेकिन देश की जनता हमेशा प्रधानमंत्री मोदी के साथ होती है। आज यहां किसी पर झलक का कोई असर नहीं दिख रहा है। पीएम मोदी का रथ कोई रोक नहीं सकता क्योंकि उनका रथ जनता चला रहा है। हिंदू मुस्लिम अमीर गरीब सब मिलकर रहे हैं। देश में किसी भी विपक्षी पार्टी के पास कोई फॉर्मूला नहीं है कि मुस्लिम को जहां भी स्वायत्त दिया जाए।

बीजेपी सांसद ने कहा कि बहुत बड़ी संख्या में मुस्लिम समाज हमारे साथ जुड़ा हुआ है। जब क्रिया होती है तब प्रतिक्रिया होती है। नेताओं का गठबंधन होता है, जनता का गठबंधन नहीं होता। जनता अपनी सोच से जाती है।

UP News: मदरसों में योग पर सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क का विरोध, योगी के मंत्री ने पलटवार किया

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here