[ad_1]

धनु दैनिक राशिफल, राशिफल आज 18 जून 2023 के लिए: धनु राशि वालों का रुका हुआ कोई कार्य नहीं मिलता। स्वास्थ में भी सुधार रहेगा। धनगमन होता रहेगा। कुटुम्बों में वृद्धि होगी। अजीविका के क्षेत्र में मनोनुकूल सफलता की प्राप्ति होगी। आप अपने बड़े भाई के साथ व्यापार में चल रहा हूँ। जानते हैं धनु राशि का राशिफल।

धनु राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है। परिवार का सहयोग मिलेगा। सभी लोग एक साथ मिलजुल कर अपना सुख-दुःख साझा करते हुए नजर आए। आज आप वरिष्ठ सदस्यों के धन का संग्रहण कैसे करते हैं, यह बताता है कि भविष्य में कोई समस्या नहीं है। घर से मिले समय बुजुर्ग सदस्यों का पैर छूकर लाभ लें तो धन लाभ होगा।

कार्यक्षेत्र में उच्चाधिकारियों का सहयोग मिलेगा। आज आपको जिम्मेदारियां भी अधिकृत प्रोटोकॉल, जिनमें आप बेशक पूरा करेंगे। कृत्य के साथ परिवार की पूर्ति के लिए कार्य करते नजर आते हैं। संत के उच्च शिक्षा के लिए किसी से भी बातचीत की जाएगी। आस-पड़ोस में हो रहे वाद विवाद में से बचें। आज के दिन आप अपने बच्चों के साथ कुछ समय व्यतीत करेंगे, जिससे आपको समय का पता नहीं चलेगा।

किसी मित्र की सहायता से आपको आय के कुछ नए अवसर प्राप्त होंगे। कुंवारे लोगों को मनपसंद आशंका का मौका मिलेगा। आज आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा। रुका कोई काम नहीं चल रहा है। स्वास्थ में भी सुधार रहेगा। धनगमन होता रहेगा। कुटुम्बों में वृद्धि होगी। अजीविका के क्षेत्र में मनोनुकूल सफलता की प्राप्ति होगी। आप अपने बड़े भाई के साथ व्यापार में चल रहा हूँ।

ये भी पढ़ें

गीता ज्ञान: यह तीन चीजें निर्धारित करती हैं किसी भी व्यक्ति की नियति, जानें गीता के अनमोल विचार

अस्वीकरण: यहां बताई गई जानकारी सिर्फ संदेशों और सूचनाओं पर आधारित है। यहां यह बताना जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है। किसी भी विशेषज्ञ की जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित सलाह लें।

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *