महाराजगंज में एसबीआई ग्राहक सेवा केंद्र में हथियार दिखाकर लूटपाट

0
50
Spread the love


महाराजगंज क्राइम न्यूज़: महाराजगंज जनपद के निचल थाना क्षेत्र में आज शिकायत के एक ग्राहक सेवा केंद्र (एसबीआई ग्राहक सेवा केंद्र) में असलहा दिखा कर तीन बदमाशों ने नगदी, लैपटॉप और मोबाइल लूट की घटना को अंजाम दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस (महाराजगंज पुलिस) ने घटना स्थल का दौरा किया और आसपास के लोगों से पूछताछ की। लूट की ये पूरी घटना वहां लगते ही सीसीटीवी में कैद हो गई। जिसके आधार पर पुलिस ने जांच में जुट गई है। घटना के बाद से क्षेत्र में आतंकवाद का माहौल है। उसी बैंक शाखा वाले लोगों में डरते हैं।

ये घटना महाराजगंज के निचलौल नगर में घोड़हवा चौराहा से चौक मार्ग पर हुई जहां स्थिति खतरनाक बैंक की शाखा संचालित है। इस दिन की तरह शुक्रवार को भी बैंक पर सीमित कर्मचारी काम कर रहे थे। इसी दौरान करीब चार बजे तीन युवक के मुंह पर झांसे में शाखा ने घुसे और लूट की हरकत को अंजाम दिया। सीसीटीवी में कैद वीडियो से पता चलता है कि एक युवक बैंक कर्मचारी से पहले बात कर रहा है। जबकि दो युवक बाहर देख रहे हैं, तभी अचानक एक बदमाश बदमाश काउंटर के अंदर घुसकर कर्मचारियों के पेट से सटा देता है। जबकि दूसरा बदमाश ऊपर से एक असली दिखावा धमाका करता है और तीसरा बदमाश पैसा निकालना शुरू कर देता है।

तमंचे की नोक पर लूट की दौड़
दो मिनट में ही तिकड़ी बदमाश बैंक से नगदी, लैपटॉप और मोबाइल लेकर आ रहे हैं हिस्से। शाखा प्रबंधक राहुल सिंह ने बताया कि ये तीनों बदमाश बैंक से पैसा निकालने की बात कर रहे थे, जिसके बाद उन्होंने तमंचे की नोक पर लूट की इस घटना को अंजाम दिया। ये बदमाश बैंक से नगदी, मोबाइल और लैपटॉप भी लेकर फ्रेश हो गए।

लूट की घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक ने बताया कि तीन बदमाशों को गिरफ्तार करने के लिए पूरे जनपद में जांच अभियान चलाया जा रहा है। साथ ही फुटेज के माध्यम से तीन बदमाशों को गिरफ्तार करने के लिए छह टीमें बनाई गई हैं और जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें- उत्तरकाशी न्यूज: मुस्लिम दुकानों पर पोस्टर लगाने वाली संस्था का दावा- ‘जान से मारने की मिली धमकी’



Source link

Umesh Solanki

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here