अमित शाह हरियाणा में: सिरसा में रैली से पहले किसानों को दी चेतावनी, ‘हाउस अरेस्ट हो या अरेस्ट, उड़ाएंगे पर्चे’ | अमित शाह हरियाणा में: सिरसा में शाह की रैली से पहले किसानों की चेतावनी,बोली

0
70
Spread the love


हरियाणा समाचार: हरियाणा के सिरसा से आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) लोकसभा चुनाव 2024 का आगाज करने वाले हैं. जीएसबीजी लेकर की तरफ भव्य तैयारियां की गई हैं। सुरक्षा के पुख्ता समझौते किए गए हैं। वहीं, दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी के नेता, सरपंच, किसान संगठन लगातार इस रैली का विरोध करने की चेतावनी दे रहे हैं। आप कार्यकर्त्ताओं की ओर से शाह की रैली को लेकर चस्पा पोस्टरों के ऊपर सवालों के पोस्टर चस्पाए हैं। सर्कस नहीं, सरपंचों की तरफ से रैली में प्रचार करते हुए विरोध करने की चेतावनी दी गई है।

सरंपचों ने छपवाए 10 हजार प्राणी

सरपंचों का कहना है कि उनकी तरफ से 10 हजार प्रचार छपवाए गए हैं जो केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की रैली में उड़ जाएंगे। वहीं दूसरी तरफ किसान संगठनों में पहुंचकर लोगों को रैली में शामिल होने के लिए कह रहे हैं और अपने छतों पर झंडे गाड़ने के लिए कह रहे हैं। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने 150 लोगों को नोटिस जारी कर कानून व्यवस्था बनाने के लिए पाबंद किया है। वहीं शाह की रैली से पहले कई प्रदर्शनकारी नेताओं को भी बंद कर दिया गया।

रैली में सुरक्षा के पुख्ता अख्तियार

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की रैली को सुरक्षा लेकर के पुख्ता आश्वासन दिए गए हैं। विरोध प्रदर्शन की संभावना को देखते हुए पुलिस को अलर्ट किया गया है। 4 हजार की ड्यूटी लगाई गई है। इसके अलावा एडीजीपी समेत 36 डीएसपी, 28 आईपीएस अधिकारी भी ड्यूटी लगा रहे हैं। वहीं शहर में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए शहर में पहले ही मार्च मार्च का अनुमान लगाया जाता है। लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की गई है।

सर्वे में कमजोर आई थी सिरसा सीट

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सिरसा में अमित शाह की रैली इसलिए की जा रही है कि बीजेपी ने हरियाणा की दसवीं हफ्ते का सर्वे का सर्वे किया था। जिसमें सिरसा और रोहतक सीट कमजोर स्थिति में नजर आ रही थी। चश्मा होते हुए आज सिरसा से शाह लोकसभा चुनाव का आगाज करने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव 2024: आज सिरसा से अमित शाह करेंगे मिशन 2024 का आगाज, जानिए क्या है इस रैली के मायने



Source link

Umesh Solanki

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here