लोकसभा चुनाव 2024 भारत में यूपी भाजपा प्रमुख भूपेंद्र चौधरी ने सपा और अखिलेश यादव पर निशाना साधा

0
42
Spread the love


यूपी समाचार: उत्तर प्रदेश में रविवार के दिन बीजेपी के कार्यक्रमों की भरमार पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी (भूपेंद्र चौधरी) ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (नरेंद्र मोदी) के 9 साल के जो कार्यकाल हैं, उनका रिपोर्ट कार्ड जनता के बीच लेकर जा रहे हैं। हमारी सरकार ने पीएम मोदी के नेतृत्व में जो काम किए हैं, घोषणा पत्र और संकल्प पत्र में जो बात कही थी, उन लोगों के बीच में जाकर ये विषय रखें हैं कि आपने इन मुद्दों पर हमें जनादेश दिए और हमने काम किया।

भूपेंद्र चौधरी ने इस चुनाव में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर हमला बोल दिया। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में 400 से ज्यादा सीटें जीत रहे थे, उन्हें सपना देखने का अधिकार है लेकिन सपना धरातल में नहीं बदल सकता क्योंकि प्रदेश की जनता पीएम मोदी के जो काम करते हैं, उन कामों के आधार पर एक बार से सभी टिकट जिताने के नौकर हैं।

‘सबका साथ-सबका विश्वास के फॉर्मूले पर जॉब बढ़ रही है आगे’

वहीं अखिलेश यादव के उन बयानों पर, जिनमें उन्होंने कहा था कि एनडीए को पीडीए ही हरा सकता है। इस पर उन्होंने कहा कि बीजेपी का जो स्वरूप है, पीएम मोदी के नेतृत्व में देश के 140 करोड़ लोग हैं। पीएम मोदी हमेशा उन्हें मैसेज करते हैं। सबका साथ-सबका विश्वास के फॉर्मूले पर बीजेपी आगे बढ़ रही है। इन लोगों ने हमेशा सरकारी योजनाओं में सरकार के साथ भेदभाव किया, उनसे सपा के वोटर को ही लाभ मिला, बाकी लोगों को जिस प्रकार से प्राप्तियां प्राप्त होंगी तो केवल सपा के विचार से जुड़े कुछ लोग इनके साथ हैं, बाकि जनता इनसे बहिष्कार कर चुकी है है। अब समाजवादी पार्टी समाप्तवादी पार्टी बनने की ओर बढ़ रही है।

क्या बीजेपी संगठन में बदलाव होगा?

इसके अलावा शिवपाल यादव के सभी 75 सीट जीतने वाले कांग्रेस के बयानों पर भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि अंकल-भतीजे कोई अलग-अलग मिर्ज हैं। सपा का संकल्प था कि 400 से ज्यादा सीट विधानसभा में जीतेंगे लेकिन प्रदेश की जनता ने उन्हें दिखा दिया। ऐसे ही 16 दिसंबर को भी उनके पास समाज में टकराव पैदा करना तनाव पैदा करना चाहते हैं। भिन्न पैदा करना जनता के जो विषय हैं, उससे ध्यान हटाना उनका मकसद है। हमारा संकल्प विकास है, हम जनता के बीच में जा रहे हैं। उसी साथ महासंपर्क अभियान के बाद लाइव एक्टिविटीज में होने वाले बदलाव पर उन्होंने कहा कि बहुत बड़े बदलाव की स्थिति नहीं है। आंशिक पुनर्गठन होगा, जैसा कि प्रदेश में किया गया है, ऐसे ही प्रवेश-फुल्का जिले में बदलाव करेंगे।

ये भी पढ़ें- UP Crime News: विधवा महिला से युवक करता था फोन पर बात, नाराज बेटे ने दोस्तों के साथ मिलकर किया ये काम



Source link

Umesh Solanki

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here