Home Bollywood आदिपुरुष बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 4 ओम राउत प्रभास मूवी सोमवार को 70 प्रतिशत गिर गई

आदिपुरुष बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 4 ओम राउत प्रभास मूवी सोमवार को 70 प्रतिशत गिर गई

0

[ad_1]

आदिपुरुष बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 4: प्रभास (प्रभास) की मल्टी स्टारर फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) जब से जारी हुई है तब से डिस्कशन में चर्चा हुई है। फिल्म के वीएफएक्स और डायलॉग्स लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आ रहे हैं। चाहे फिल्म समीक्षक हों या आम जनता, हर कोई ‘आदिपुरुष’ की आलोचना ही कर रहा है। यहां तक ​​की फिल्म को लेकर कई जगह शिकायतें दर्ज की जा चुकी हैं बावजूद इसके फिल्म ने वर्ल्डवाइड 340 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। हालांकि इंडियन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म अब बुरी नजर आ रही है।

औंधे मुंह गिर रही ‘आदिपुरुष’…
बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट की रिपोर्ट तो फिल्म के सोमवार के कलेक्शन में भारी गिरावट दर्ज की गई है। रिपोर्ट के मुताबिक मंडे को फिल्म के कलेक्शन में 70 से 75% की गिरावट आई है। इस होश से ‘आदिपुरुष’ चौथा दिन लगभग 8 से 9 करोड़ रुपए ही कमा पाएंगे।

बवाल के बीच मेकर्स का फैसला…
आदिपुरुष को लेकर लगातार हो रहे हैं बवाल के बीच मेकर्स ने एक बड़ा कदम उठाया है। फिल्म होने के तीन दिन के अंदर मेकर्स ने फिल्म के डायलॉग को बदलने का फैसला किया है। टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार डायलॉग्स की री राइटिंग और रिबिंग पर काम भी शुरू हो गया है। 3 दिन में थिएटर में नए डायलॉग्स वाली फिल्म देखने को मिलेगी।


लेखक ने ज़मानत सुरक्षा..
फिल्म के डायलॉग्स को लेकर लेखक मनोज मुंतशिर को लगातार ट्रोल किया जा रहा है। मनोज सोशल मीडिया पोस्ट और इंटरव्यू के जरिए अपनी सफाई भी दे चुके हैं, लेकिन लोगों का गुस्सा कम होने का नाम नहीं ले रहा है। इन सबके बीच मनोज मुंतशिर ने मुंबई पुलिस से अपनी सुरक्षा की शर्त रखी और पुलिस ने उन्हें सुरक्षा प्रदान भी की। बात करें तो फिल्म की कास्ट की तो फिल्म में प्रभास के अलावा कृति सेनन, सैफ अली खान, देवदत्त नागे, सनी सिंह लीड रोल में नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें : ये भी पढ़ें : शॉकिंग!!! आदिपुरुष में ‘राम’ बनने के लिए राजी नहीं थे प्रभास, ओम राउत ने किया खुलासा

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here