[ad_1]

सलमान ख़ान: सलमान खान 18 जून की शाम देओल (करण देओल) के रिसेप्शन पार्टी में नजर आए थे। सलमान वहां ब्लू सूट पहन कर गए थे। फैंटेसी में जाने से पहले सलमान ने वहां मौजूद पैपराजी को पोज़ भी दिया था। रिसेप्शन से सलमान का वीडियो वायरल हो रहा है। हालांकि इस वीडियो में सलमान की बाईं आंख सूजी हुई नजर आ रही है। इसे देखें उनके फैंस चिंता में आ गए हैं।

वायरल वीडियो में फैंस का ध्यान उनकी आंखों के अलावा उनके दाहिने हाथ की अंगूठी पर भी गया। मीडिया पोज़ देने के समय सलमान अपनी अंगूठी को भी छुपाते दिख रहे हैं।


फैंस का रिएक्शन

सलमान की आंखे देकर एक शख्स ने कमेंट किया- ”भाईजान की आंखों को क्या हुआ?” एक अन्य ने इस कमेंट पर जवाब दिया- ”यह बहुत थके हुए और नींद में लग रहे हैं।” एक और ने जवाब दिया दिया- ”ऊर्जा संबंधी न्यूरोलॉजिकल बीमारी है। वह अमेरिका में अपने अधिकार में हैं।”

सब्सक्राइबर्स के कमेंट…





आमिर भी रिसेप्शन में पहुंचे
करण देओल के रिसेप्शन में सलमान के अलावा आमिर खान भी नजर आए। वहां वह कैजुअल अवतार में नजर आती हैं। ज़रूरत से ज़्यादा नीले और भूरे रंग के शॉर्ट कुर्ते में पहुंचे थे। आमिर की शर्ट देख सोशल मीडिया पर लोग उन्हें ट्रोल करने लगे। देखें कुछ फैंस का रिएक्शन…

करण-दृष्टि की शादी

आरोपित है कि करण देओन ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड द्रिशा श्रेया संग 18 जून को सुबह शादी की थी। उसी दिन शाम को शादी का रिसेप्शन रखा गया था। द्रिशा मुंबई का एक स्टोर एंजेसी में मैनेजर हैं।

यह भी पढ़ें:

आदिपुरुष पर बवाल से डरे मेकर्स ने उठाया बड़ा कदम, 72 घंटे के अंदर करने जा रहे ये काम

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *