भारत में लोकसभा चुनाव 2024 केंद्रीय ऊर्जा मंत्री आरके सिंह ने लोगों से बीजेपी नरेंद्र मोदी सरकार एएनएन को वोट देने की अपील की

0
46
Spread the love


यूपी समाचार: 2024 का लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) भले ही अभी दूर है लेकिन राजनीतिक पार्टियों ने अपना चुनावी मैदान तैयार करने का काम शुरू कर दिया है. पार्टी की योजनाएं और उनके मजदूरों के समय में काम को लेकर जहां एक ओर वे जनता के बीच जा रहे हैं, वहीं दूसरी ओर नामांकन में जोश भरने का काम करते हुए दिखाई दे रहे हैं। केंद्र और प्रदेश की सत्ताधारी पार्टी बीजेपी (बीजेपी) अभी से ही 2024 लोकसभा चुनाव की तैयारियां तेजी से शुरू कर दी हैं।

बीबीसी ने मिशन 2024 का आगाज कर दिया है। बीजेपी सेंटर की मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर 9 साल बेमिसाल कार्यक्रम के तहत जनता के बीच योजनाओं को लेकर 2024 लोकसभा चुनाव का चुनावी मैदान तैयार करने की कवायद में लगे हैं। इसी के चलते यूपी के दर्षन देहात जिले के अकबरपुर 19 दिसंबर को माटी में सोमवार को बीजेपी के कद्दावर नेताओं ने हुंकार भरी और मिशन 2024 का आगाज कर दिया. इस दौरान केंद्र के ऊर्जा मंत्री आरके सिंह ने यूपी के पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य को पलटवार किया और उन्हें सबसे बड़ा घोटाला बताया।

आरके सिंह ने की मोदी सरकार की तमन्ना

माटी मुख्यालय के मैदान में बीजेपी ने सेंटर की मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर 9 साल बेमिसाल कार्यक्रम के तहत लाभार्थी सम्मान कार्यक्रम का आयोजन किया। इसमें केंद्र के ऊर्जा मंत्री आरके सिंह मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने जहां सभी को सम्मानित करते हुए प्रमाण पत्र दिया। वहीं दूसरे ओर मंच से बढ़कर पर जोरदार हमला बोला। आरके सिंह ने केंद्र की मोदी सरकार और उनके कामों की जोरदार चाहत की साथ ही 2024 के चुनाव का चुनावी बिगुल भी फंक दिया।

स्वामी प्रसाद मौर्य पर आरके सिंह ने हमला बोला

आरके सिंह ने 2024 लोकसभा चुनाव में फिर से बीजेपी का समर्थन करने की अपील जनता से की। वे आजमगढ़ में उत्तर प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री और सपा नेता प्रसाद मौर्य की ओर से बीजेपी सरकार को स्वामी इंडिया कंपनी से बताते हैं कि ज़्यादा लुटेरी सरकार वाले बयानों पर पलटवार करते हुए कहते हैं कि सभी को आसान है उनका व्यक्तित्व कैसा है, जो सबसे बड़ा भ्रष्टाचारी है , वह संदेश देंगे।

ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव 2024 की राह आसान बनाने के लिए पैदल चलेंगे बीजेपी नेता, जानें- क्या है पार्टी का पूरा प्लान?



Source link

Umesh Solanki

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here