[ad_1]

मीन दैनिक राशिफल, राशिफल आज 20 जून 2023 के लिए: मीन राशि वाले धन का निवेश सोच समझकर होगा, नहीं तो वह किसी गलत जगह हो सकता है। परिवार वालों की सलाह आपके लिए अहम बने रहें। साथ ही आप उनकी हर संभव मदद भी करेंगे। लव मैरिज के योग बन रहे हैं, शादी करने वाली महिलाओं को जल्द ही गुड न्यूज मिल सकती है। नए कार्यों के लिए आज का दिन बेहतर है। आइए जानते हैं आज का मतलब राशिफल-

मीन राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है। जो जातक नौकरी की तलाश में दुर्घटनाग्रस्त हो गए हैं, आज उन्हें किसी अतिथि की सहायता से नौकरी मिल सकती है। आज आपको आपके रुके हुए धन की प्राप्ति होगी। आप अपने सभी रुके हुए कार्यों को पूरा करेंगे। स्वास्थ्य की सेहत में सुधार होगा। मानसिक शांति के लिए धार्मिक कार्यक्रम कुछ समय के लिए समाप्त हो जाएंगे।

आज आप किसी वास्तु, भवन को खरीदने की योजना बनाते हैं। संपदा से धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं। बहन के साथ आप अपने सुख-दुःख बांटते हुए नजर आएंगे। आज घर में किसी नए मेहमान का भी आगमन हो सकता है। जो लोग घर से दूर नौकरी कर रहे हैं, उन्हें अपने परिवार की याद सताएगी। आज का सारा दिन आप पुरानी चीजों को करेंगे साफ, पुरानी यादें ताजा होंगी।

आज आपको अपने धन का निवेश सोच कर समझना होगा, नहीं तो वह किसी गलत जगह हो सकता है। परिवार वालों की सलाह आपके लिए अहम बने रहें। साथ ही आप उनकी हर संभव मदद भी करेंगे। लव मैरिज के योग बन रहे हैं, शादी करने वाली महिलाओं को जल्द ही गुड न्यूज मिल सकती है। नए कार्यों के लिए आज का दिन बेहतर है।

ये भी पढ़ें

सावन 2023: सावन पर 19 साल बाद दुर्लभ संयोग, भक्तों पर ब्रितगी शिव संग गौरी की असाधारण कृपा

अस्वीकरण: यहां बताई गई जानकारी सिर्फ संदेशों और जानकारियों पर आधारित है। यहां यह बताना जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है। किसी भी विशेषज्ञ की जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित सलाह लें।

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *