[ad_1]

सनी-बॉबी देओल वेलकम द्रिशा: करण देओल की शादी के साथ ही सनी देओल की फैमिली में एक नया मेंबर शामिल हुआ है। सनी देओल के घर में उनकी बहू की एंट्री हो गई है जिससे अभिनेता और उनका पूरा परिवार काफी खुश नजर आ रहे हैं। सनी देओल और बॉबी देओल ने तो अपनी नई नवेली बहू को बेटी मान लिया है और सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर की है।

सनी देओल ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे करण और दृष्टा की शादी की तस्वीरें शेयर की हैं। इसके साथ उन्होंने अटकल भी लिखा है जिसके जरिए उन्होंने अपनी बहू को बेटी बताया है और साथ ही कपल को बधाई भी दी है। सनी ने लिखा- ‘आज मुझे एक खूबसूरत बेटी मिल गई है… ऊपर वाले की कृपा तुम दोनों पर बनी रहे बच्चे…’


बॉबी देओल ने दिया आशिर्वाद
वहीं करण देओल के अंकल बॉबी देओल भी अपनी नई नवेली बहू को लेकर कम खुश नहीं हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में वे दुल्हा-दुल्हन बने और दर्शन के साथ दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान उनकी पत्नी तान्या देओल और बेटे के साथ नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में बॉबी देओल और उनकी पत्नी कपल के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं।


इन तस्वीरों को शेयर करते हुए बॉबी देओल ने अपने परिवार में दृशा का स्वागत किया है और कपल को बधाई दी है। उन्होंने लिखा- परिवार में अब एक बेटी पाकर बहुत खुश हूं….@drishaacharya और @imkarandeol ईश्वर की कृपा तुम दोनों पर बनी रहे।

18 जून को हुई करण और द्वाशा की शादी
बता दें कि सनी देओल के बेटे करण देओल ने फिल्ममेकर बिमल रॉय की परपोती दर्शना के साथ शादी कर ली हैं। मुंबई के ताज लैंड्स एंड होटल में दोनों ने आर्य समाज की रस्म के साथ सात फेरे लिए। इसी होटल में दोनों का ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन भी रद्द कर दिया गया। दोनों की शादी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

ये भी पढ़ें: करण देओल वेडिंग एल्बम: सनी देओल के घर में बहू, पारंपरिक रीति-रिवाजों से हुई बेटे की शादी, प्री वेडिंग से लेकर रिसेप्शन तक हुआ ग्रैंड सेलिब्रेशन

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *