कुंभ दैनिक राशिफल दैनिक राशिफल 21 जून 2023 कुंभ राशि आज का राशिफल

0
46
Spread the love


कुंभ दैनिक राशिफल, राशिफल आज 21 जून 2023 के लिए: कुंभ राशि वालों को नए वाहन का भी सुख प्राप्त होगा। छात्र सफल होंगे। परिवार से संबंधित कोई निर्णय लेने में देरी कर सकते हैं। दाम्पत्य जीवन सुखद रहेगा। क्रोध की अधिकता बनी रहती है। आज लालच और असुरक्षा जैसी नकारात्मक सोच से दूर रहें। धृति से मनमुताव की स्थिति बन सकती है। मित्रों का सन्निध्य एवं सहयोग मिलेगा। आइए जानते हैं राशिफल-

कुंभ राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपकी खुशियों से भरा रहेगा. आज आप अपने आप को काफी ऊर्जावान महसूस करेंगे, जिसके कारण आप अपने रुके हुए कार्यों को पूरा करेंगे। आज आप अपने मित्रों की धन के द्वारा सहायता प्राप्त करेंगे। आज आप अपने घर के लिए कोई नई चीज खरीदेंगे। अचानक से आपको यात्रा पर भी जाना पड़ सकता है, जो यात्रा आपके लिए ठीक ठिकाने रहेगी।

मित्रों के साथ आप किसी रिश्ते के घर की पूजा, पाठ में शामिल होंगे, जहां सभी लोगों से मेल-मिलाप होगा। आज आप अपनी बहन से अपने मन की बातों को साझा करेंगे। आपराधिक मिली जानकारी से आप काफी खुश नजर आएंगे। व्यवसाय कर रहे जातक व्यवसाय को आगे बढ़ाने में संभावना होगी। अविवाहित लोगों के विवाह प्रस्ताव पर मोहर लगेगी। घर में मांगलिक कार्यक्रम की घटना होगी, परिवार के सभी लोग एक साथ काम करते हुए नजर आएंगे।

आप एक दिन में कुछ समय अपने बच्चों के लिए निकालेंगे, जिन्हें लेकर आप पार्क और शॉपिंग मॉल भी देखेंगे। नए वाहन का भी सुख प्राप्त होगा। छात्र सफल होंगे। परिवार से संबंधित कोई निर्णय लेने में देरी कर सकते हैं। दाम्पत्य जीवन सुखद रहेगा। क्रोध की अधिकता बनी रहती है। आज लालच और असुरक्षा जैसी नकारात्मक सोच से दूर रहें। धृति से मनमुताव की स्थिति बन सकती है। मित्रों का सन्निध्य एवं सहयोग मिलेगा।

ये भी पढ़ें

चातुर्मास 2023 तारीख: चातुर्मास में जरूर करें ये 5 काम, दौड़ी आएंगी खुशियां, धन की नहीं रहेगी कमी

अस्वीकरण: यहां बताई गई जानकारी सिर्फ संदेशों और सूचनाओं पर आधारित है। यहां यह बताना जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है। किसी भी विशेषज्ञ की जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित सलाह लें।



Source link

Umesh Solanki

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here