[ad_1]

मीन दैनिक राशिफल, रशीफ़ल आज 21 जून 2023 के लिए: मीन राशि वालों को आय में संभावना के अवसर प्राप्त होंगे। शिक्षा में सफलता के संकेत हैं। उच्चाधिकारियों से खुश रहेंगे। भागदौड़ अधिक रहेगी। आत्मसंयत रहें। क्रोध एवं आवेश से बचें। परिवार में आपका देश खाली नहीं जाएगा, लोगों से सम्मान और स्नेह मिलेगा। किसी एजेंट की प्राप्ति के योग बन रहे हैं। परिवर्तन की भी समानता बन रही है। आइए जानते हैं आज का मतलब राशिफल-

मीन राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपके लिए बहुत अच्छा रहने वाला है। आप अपने प्रतिदिन के मार्ग में सुबह की सैर व योग में शामिल होंगे, जिससे आप अपने आप को काफी ऊर्जा महसूस करेंगे। आपकी सेहत पहले बेहतर बनी रहे। कृत्य के साथ आज आप धन को लेकर विवाद विवाद हो सकता है। संतति का सहयोग मिलेगा। अपने बिजी दिन से कुछ ही समय में आप निकालेंगे, जिसमें कुछ धार्मिक पुस्तकें पढ़ी जाएंगी।

माताजी का सहयोग मिलेगा. छोटे भाई बहनों के साथ आप कहीं भी घूम सकते हैं। संपदा से धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं। सुसुराल पक्ष से कोई शुभ समाचार सुनने को मिलेगा। किसी दूर के रिश्ते के द्वारा मिली सुखद समाचार से परिवार में खुशियों से भरा माहौल होगा। अगर आपका धन कहीं फंसा है तो वह भी आपको वापस मिल जाएगा। मकान, प्लॉट को खरीदने की इच्छा पूरी होगी।

सैनिटेशन को अच्छी नौकरी से आप काफी खुश नजर आएंगे। आय में अवसर के अवसर प्राप्त होंगे। शिक्षा में सफलता के संकेत हैं। उच्चाधिकारियों से खुश रहेंगे। भागदौड़ अधिक रहेगी। आत्मसंयत रहें। क्रोध एवं आवेश से बचें। परिवार में आपका देश खाली नहीं जाएगा, लोगों से सम्मान और स्नेह मिलेगा। किसी एजेंट की प्राप्ति के योग बन रहे हैं। परिवर्तन की भी समानता बन रही है।

ये भी पढ़ें

Jagannath Yatra 2023: जगन्नाथ रथ यात्रा आज से शुरू, जानें इसका धार्मिक और सांस्कृतिक महत्व

अस्वीकरण: यहां बताई गई जानकारी सिर्फ संदेशों और सूचनाओं पर आधारित है। यहां यह बताना जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है। किसी भी विशेषज्ञ की जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित सलाह लें।

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *