[ad_1]

पूजा देओल की तस्वीरों पर नेटिज़ेंस: सनी देओल के बेटे और एक्ट्रेस करण देओल की शादी हो गई है और धीरे-धीरे शादी की अनसीन फोटोज सामने आ रही हैं। इन तस्वीरों में देओल परिवार की बहुएं नजर आ रही हैं। इसी कड़ी में सनी देओल की पत्नी पूजा देओल की भी तस्वीरें सामने आई हैं लेकिन उनकी तस्वीरों को देखकर नेटिजन्स ने सनी देओल को निशाने पर लिया है।

दरअसल इन तस्वीरों में पूजा देओल कहीं भी हंसती-मुस्कुराती नजर नहीं आ रही हैं, बल्कि उनके चेहरे पर एक अजीब सी नजर आ रही है। फैंस का कहना है कि पूजा के चेहरे पर इस उदास की वजह से सनी देओल और डिंपल कपाड़िया हैं। बता दें कि लंबे समय से सनी देओल और डिंपल कपाड़िया के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर होने की खबरें हैं।




सनी दे रही हैं पूजा को धोखा?
सोशल मीडिया पर सनी देओल की वाइफ पूजा देओल के सैद फोटोज पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ‘पूअर लेडी, कितना नाखुश लग रहा है, चार दीवारी में कैद, कोई सोशल लाइफ नहीं, ये खुले आम उन्हें धोखा दे रहे हैं और डिंपल से मिल रहे हैं।’

एक और शख्स ने लिखा- ‘ये धुंधला लग रहा है, जब तुम्हारा पति तुम्हें धोखा दे रहा है तो एक और के साथ ऐसा ही होता है।’

बेटे की शादी से खुश नहीं हैं पूजा?
वहीं कुछ लोगों ने पूजा के कारण देओल के चेहरे की वजह से अपने बेटे की शादी से खुश न होना बताया है। एक शख्स ने कमेंट किया- ‘लगता है इनकी माँ की मर्जी नहीं थी शादी में.’ एक और यूजर ने लिखा- ‘पूजा मैम को ये रिश्ता पसंद नहीं आया…’

सोशल मीडिया से दूर रहती हैं पूजा
बता दें कि देओल परिवार की बहुएं चाहे वह सनी देओल की पत्नियां पूजा हों या बॉबी देओल की पत्नी तान्या हों, दोनों ही लाइमलाइट और सोशल मीडिया से दूरियां रचती हैं।

ये भी पढ़ें: ‘मुझे आपकी हंसी आती है बाबा’, पिता इरफान खान की फोटो शेयर कर बाबिल खान ने लिखा इमोशनल नोट

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *