बाराबकी जितिन प्रसाद ने कहा, सपा कांग्रेस गठबंधन का हश्र सभी ने देखा है | यूपी पॉलिटिक्स: सपा-कांग्रेस गठबंधन की खबरों पर जितिन विज्ञापन का फोकस, कहा

0
59
Spread the love


अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस 2023: विश्व योग दिवस के पोस्टर पर आज लोक निर्माण मंत्री और जिले के प्रभार जितिन प्रसाद (जितिन प्रसाद) बाराबंकी (बाराबंकी) पहुंचे, जहां उन्होंने जिले भर में पांच लाख से ज्यादा लोगों के साथ योग किया और योग के माध्यम से निरोग रहने का संकल्प लिया। इस लक्ष्य पर जतिन प्रसाद ने सपा पर चढ़कर हमला बोला और कहा कि समाजवादियों (समाजवादी पार्टी) को भी योग करना चाहिए, उनके लिए योग करना बहुत जरूरी है। साथ ही दस महीने के चुनाव को लेकर सपा और कांग्रेस (कांग्रेस) गठबंधन के कयासों पर कहा कि इससे बीजेपी (बीजेपी) को कोई फर्क नहीं पड़ता है. पहले हुए गठबंधनों का क्या हश्र हुआ, ये सब देख चुके हैं।

जितिन प्रसाद ने कहा कि यूपी में पहले भी कई पूर्वाग्रह के गठबंधन हो चुके हैं। उन गठबंधनों का क्या हश्र हुआ, सभी ने उसे देखा है। भारतीय जनता पार्टी की एकतरफा जीत हुई। उन्होंने कहा कि भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति देश की जनता की आस्था, समर्थन और सहयोग है। देश उसी दिशा में अब आगे बढ़ा है। इसलिए किसी तरह का गठबंधन यूपी में काम नहीं करेगा। जनता एक बार फिर बीजेपी को अपना समर्थन दे रही है।

योगा डे पर दिया खास संदेश

योग दिवस पर सरकार के कार्यक्रम को लेकर जितिन प्रसाद ने कहा कि योग राजनीति से उदयकर है। हम लोगों के पास भी काफी चिंताएं और मानसिक रूप से तनाव रहता है। योग करने से हमें काम करने के लिए और ऊर्जा मिलती है। उन्होंने कहा कि चुनाव में गर्मी, सर्दी और बारिश नहीं देखी जाती है। ऐसे में नेताओं को योग जरूर करना चाहिए। उन्होंने कहा कि ये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ही पहचान है कि आज यूएन तक में योग की मान्यता दी गई है। हमें गर्व है कि आज पीएम मोदी की वजह से योग का साथी पूरी दुनिया में बज रहा है। शरीर को स्वस्थ रखने के साथ ही योग मानसिक तनाव को भी दूर करता है। इसलिए ज्यादा से ज्यादा प्रचार-प्रसार होना चाहिए।

ये भी पढ़ें- यूपी की राजनीति: बसपा की बैठक खत्म, जनधारा और संगठन को नई धारा देने पर होगा जोर, बनी रणनीति



Source link

Umesh Solanki

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here