Home Breaking News PM Modi Today: UN मुख्यालय में पीएम मोदी के नेतृत्व में बना रिकॉर्ड, 135 देश योग कार्यक्रम में हुए शामिल

PM Modi Today: UN मुख्यालय में पीएम मोदी के नेतृत्व में बना रिकॉर्ड, 135 देश योग कार्यक्रम में हुए शामिल

0
PM Modi Today: UN मुख्यालय में पीएम मोदी के नेतृत्व में बना रिकॉर्ड, 135 देश योग कार्यक्रम में हुए शामिल

पीएम मोदी अपनी अमेरिकी यात्रा पर कार्यक्रमों में भाग ले रहे हैं। भारतीय समुदाय के लोगों ने पीएम मोदी का न्यूयॉर्क में जोरदार स्वागत किया। वहीं पीएम मोदी ने न्यूयॉर्क में संयुक्त राष्ट्र मुख्यालय में योग दिवस कार्यक्रम में हिस्सा लिया।

पीएम मोदी योग करते हुए photo credit ANI

यह एक नया विश्व रिकॉर्ड गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स के आधिकारिक निर्णायक और प्रवक्ता माइकल एम्प्रिक ने कहा कि आज एक योग सत्र में अधिकांश राष्ट्रीयता के लिए गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड खिताब का प्रयास हुआ है। यह एक नया विश्व रिकॉर्ड है। यदि आप अधिकांश राष्ट्रीयता या कुछ करने के लिए एक रिकॉर्ड प्रयास के लिए जा रहे हैं और इसे राज्य के प्रमुख के साथ संयुक्त राष्ट्र में कर रहे हैं, तो यह करने का तरीका है।

न्यूयॉर्क स्थित संयुक्त राष्ट्र मुख्यालय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में योग दिवस कार्यक्रम के दौरान गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड बना।

योग कर रहे पीएम मोदी अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संयुक्त राष्ट्र मुख्यालय में योग सत्र का नेतृत्व किया। न्यूयॉर्क में संयुक्त राष्ट्र मुख्यालय में योग दिवस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में प्रतिभागियों ने भाग लिया।

आइए हम योग की शक्ति का उपयोग करें- पीएम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बोले हम योग की शक्ति का उपयोग न केवल स्वस्थ, खुश रहने के लिए करें बल्कि स्वयं और एक-दूसरे के प्रति दयालु होने के लिए भी करें। आइए हम योग की शक्ति का उपयोग करें। मित्रता, एक शांतिपूर्ण दुनिया और एक स्वच्छ, हरित और टिकाऊ भविष्य के पुल बनाने के लिए योग की शक्ति का उपयोग करें। आइए हम एक पृथ्वी, एक परिवार, एक भविष्य के लक्ष्य को साकार करने के लिए हाथ मिलाएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here