Home Feature अजित पवार ने कहा कि शरद पवार नीतीश कुमार, ममता बनर्जी, अरविंद केजरीवाल और अन्य से बड़े नेता हैं महाराष्ट्र: अजिते बोले

अजित पवार ने कहा कि शरद पवार नीतीश कुमार, ममता बनर्जी, अरविंद केजरीवाल और अन्य से बड़े नेता हैं महाराष्ट्र: अजिते बोले

0

[ad_1]

लोकसभा चुनाव 2023: कल चुनाव नजदीक आ रहा है ऐसे में सहयोगी दल एकता होने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। इस बीच राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के वरिष्ठ नेता और महाराष्ट्र में जिम्मेदार के नेता अजित ने बुधवार (21जून) को कहा कि उनकी पार्टी के प्रमुख शरद पवार जनता दल (यूनाइटेड) प्रमुख कमजोर कुमार, कांग्रेसी (टीसी) प्रमुख ममता बनर्जी और आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय कमिशन अरविंद केजरीवाल और अन्य नेताओं से बड़े नेता हैं। अजित पवार की यह टिप्पणी तब आई जब दो दिन बाद 23 जून को विपक्षी पार्टियों की अहम बैठक हुई।

मुंबई में 24वें स्थापना दिवस कार्यक्रम में अजीत ने कहा

मुंबई में एनसीपी के 24वें दिन के स्थापना कार्यक्रम में अजित तरंग की आवश्यकता पर आत्मनिरीक्षण और परिवर्तन की आवश्यकता को भी रेखांकन किया गया है। उन्होंने पूछा- ‘अगर (पश्चिम बंगाल की चाट) ममता बनर्जी, (दिल्ली के नंबर) अरविंद केजरीवाल, (आंध्र प्रदेश के नंबर) जगन मोहन रंडी, अभीदेशम पार्टी (तेदेपा) नेता एन. चंद्रबाबू नायडू, तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव और बिहार के निवर्तमान कुमार अपने-अपने राज्यों में अपने दम पर जीत हासिल कर सकते हैं…शरद चुप उन सभी से बड़े नेता हैं। एनसीपी (महाराष्ट्र को अपने बल पर जीत के) लक्ष्य की दिशा में काम क्यों नहीं कर सकती है।”

ज़रूरत पर बदलाव लाना होगा- अजितागेन

साथ ही उन्होंने कहा कि आत्मनिर्भरता जरूरी है और जरूरत पर परिवर्तन लाना होगा। कांग्रेस महाराष्ट्र में महा विकास आघाडी (एमवीई) गठबंधन का हिस्सा है। सेना और कांग्रेस भी सहयोगी घटक हैं। अजित असिस्टेंट की यह टिप्पणी पाटर्न में रेस्टॉरेंट आश्रम की प्रस्तावित बैठक दो दिन पहले हुई है। 23 जून को 17 बजे पटना में आर्चियन आर्किटेक्ट्स का महासम्मेलन होने वाला है।

हाँ यह भी पढ़ें- महाराष्ट्र: पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे के काफिले से हटाए गए ‘एक्स्ट्रा’ दावे, इस पर पार्टी ने कहा ऐसी बात

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here