नानपारा कोतवाली एएनएन में बुलेट बाइक की वजह से दूल्हे के परिवार ने बारात से इनकार कर दिया

0
42
Spread the love


यूपी समाचार: उत्तर प्रदेश के आर्किटेक्चर (बहराइच) में दारोमदार में डूबे हुए बाबा साहेब की मुलाकात की वजह से लड़कों ने बारात में आने से मना कर दिया। वही लड़की वाले बारात का इंतजार करते रहते हैं। बारात का डिजायन किया, खाना खाया लेकिन बाराती नहीं आईं। मामला नानपारा प्लांट के बंजारिया गांव का है। लड़की के पिता ने लड़के पक्ष के खिलाफ पुलिस स्टेशन में दुकान दी है। अब पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बंजारिया गांव के रहने वाले नियामत अली ने अपनी लड़की की शादी एक साल पहले श्रावस्ती जिले के बहोरवा गांव के निवासी इस्माइल से तय की थी। कुछ दिन पहले लड़का-लड़की की मंगनी भी हो गई थी. डॉयचे परिवार में डेट को लेकर लेन-डेन भी हुआ और एक महीने पहले 20 जून 2023 को शादी की तारीख भी तय हो गई थी। मंगनी के बाद लड़के पक्ष ने लड़की पक्ष को फोन करके साध्यतम मोटरसाइकिल की मांग की। लड़की के पक्ष में होने के कारण गरीब की वजह से देने में अजीबता जताने लगे लेकिन जब बात पता चली तो रिवाल्वर ने चंदा अराहम मोटरसाइकिल लीडर को कहा।

शादी न होने से लड़की के घरवाले

20 जून को जब शादी की पूरी तैयारी हो गई, लेकिन जब देर रात तक बारात नहीं आई तो लड़की के पिता ने लड़के के पिता को फोन किया। लड़के के पिता ने अभी तक कोई बात नहीं बताई और कहा कि सबसे पहले ब्रह्माण्ड के पिता फिर बारात में आएंगे। शादी की रात निकल जाने के बाद लड़की के पिता ने नानपारा में लड़का पक्ष के खिलाफ शिकायत पत्र दिया। लड़की की शादी न होने से घरवाले अब परेशान हैं। किस पुलिस ने मामले की जांच के बाद कार्रवाई की बात कही है।

एसपी सिटी ने क्या कहा?

एसपी सिटी कुँवर ज्ञानंजय सिंह ने बताया कि मामला नानपारा थाना क्षेत्र का एक गाँव है, जहाँ एक बच्ची की शादी हुई थी और श्रावस्ती से बारात आई थी। लड़के वाले बारात नहीं नकली और अनोखे शादी की तैयारी धरी की धरी रह गई। हिफाज़त अली ने एक प्रार्थना पत्र दिया है कि हमारी भतीजी की शादी तय थी और लड़के वाले बारात लेकर नहीं आए। सभी प्रकरणों की जांच की जा रही है और जो भी वैधानिक कार्रवाई में शामिल होंगे, उनमें छूट दी जाएगी।

ये भी पढ़ें- UP News: सोनभद्र में आकाशीय बिजली की चपेट में आने से चार लोगों की मौत, दो घायल



Source link

Umesh Solanki

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here