[ad_1]

23 जून 2023 के लिए मीन दैनिक राशिफल, आज का राशिफल: मीन राशि वाले आज आपको लाभ मिलेगा, जिससे आपको काफी आकर्षक नजर आएगी। आप काफी समय से जिस बात का इंतजार कर रहे हैं वो जल्द ही पूरी होगी। जिससे आप काफी सफल रहे। आप हर वो काम करेंगे जिससे आपको खुशी मिलेगी और आप उस बात से खुश नजर आएंगे। माता-पिता का ध्यान और अपनी सेहत का भी ध्यान रखें। जानिए आज का मीन राशिफल-

सभी लोग मिलकर किसी धार्मिक स्थान पर घूमने जाने की योजना बनाते हैं। संतन को मिली अच्छी नौकरी से आप काफी खुश नजर आएंगे। संपदा से धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं। मकान, प्लॉट, दुकान की चाहत पूरी होगी। कलाकारों की इच्छाएं आपके अपने ख्याल रखने की इच्छा से मिलती-जुलती हैं- अपनी जज़्बात को बांधे नहीं और वे काम न करें, आपको सच्चा मिले।

आपका धन आपका काम इसी में आता है, जब आप फिजूलखर्ची करने से खुद को अलग कर लेते हैं। आज ये बात आपको अच्छी तरह से समझ में आ सकती है. पुराने अज्ञातों से मिलना-जुलना और पुराने रिश्तों को फिर से तारोताज़ा करने के लिए अच्छा दिन है। वक्त की नजाकत को नापसंद हुए आज आप सभी लोगों से दूरी एकांत में वक्त की दूरी पसंद करेंगे।

ऐसा करना आपके लिए हितकर भी होगा. आपका शौक हाल ही में हुई खट्टपट को भव्यकर अपने अच्छे स्वभाव का परिचय देता है। आप दोनों एक दूसरे के लिए बने हुए हैं और आप एक दूसरे के साथ प्रिय हैं।

मां सरस्वती: 24 घंटे में इस समय जंया पर बैठती हैं देवी सरस्वती, पूर्ण रूप से प्रतिष्ठित हैं मन

अस्वीकरण : यहां संस्थागत सूचनाएं सिर्फ और सिर्फ दस्तावेजों पर आधारित हैं। यहां यह जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, सूचना की पुष्टि नहीं करता है। किसी भी जानकारी या सिद्धांत को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें।

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *