Home Feature लोकसभा चुनाव 2024 जेपी नड्डा आज गिरिडीह में करेंगे जनसभा, जानें बीजेपी के लिए क्यों अहम है ये सीट | लोकसभा चुनाव: आज गिरिजाघर में गिरजाघर, जानें

लोकसभा चुनाव 2024 जेपी नड्डा आज गिरिडीह में करेंगे जनसभा, जानें बीजेपी के लिए क्यों अहम है ये सीट | लोकसभा चुनाव: आज गिरिजाघर में गिरजाघर, जानें

0

[ad_1]

लोकसभा चुनाव 2024: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (जेपी नड्डा) 22 जून यानि आज गिरिडीह मंदिर। गिरिजाघर के ध्वज मैदान में गिरजाघरों के ध्वजारोहण। इस कार्यक्रम को लेकर पार्टी की तरफ से पार्टिसिपेंट पूरा कर लिया गया है। प्रशासन भी सुरक्षा को लेकर पूरी तरह से सतर्क है। कार्यक्रम की सफलता के लिए प्रमुख दल के नेता बाबूलाल मरांडी, प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश, केंद्रीय शिक्षा राज्य मंत्री अन्नपूर्णा देवी सहित कई नेता पिछले कई दिनों से गिरिडीह में हैं। साथ ही बीजेपी की ओर से ऑर्केस्ट्रा प्रोग्राम में ज्यादा से ज्यादा भीड़ पार्टी की तैयारी की गई है।

क्यों महत्वपूर्ण है गिरीश्वरी सीट?

बता दें कि, पिछले विधानसभा चुनाव में गिरिडीह की 6 विधानसभा सीटों पर बीजेपी को सिर्फ एक सीट पर सफलता मिली थी। यह पार्टी के लिए चिंता का विषय है. गिरिडीह जिले की 6 विधानसभाओं की यात्रा पर आसपास के 10 से 12 विधानसभाओं को शामिल करने का भी प्रयास किया जाएगा। वहीं इस कार्यक्रम को लेकर रविवार को बाबूलाल मरांडी ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी की. इस दौरान बाबूलाल मरांडी ने बताया कि, 2014 के बाद मोदी सरकार के बाद ही देश में विकास की गाथा शुरू हुई। इससे पहले केवल गोलों, आतंकवादियों और बम ब्लास्ट की खबरें आती थीं। केंद्र में जब मोदी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनी, तो उसके बाद पैसे और परिवार की राजनीति करने वालों की नोटबंदी बंद हो गई। वही लोग अब रेलवे हो रहे हैं।

बाबूलाल नेईई उपलब्धियाँ

बाबूलाल ने कहा कि 2014 में जब बिजनेस की सरकार थी तो गरीबों की चर्चा हुई थी. 2जी स्पेक्ट्रम, कोलगेट, कॉमनवेल्थ स्पेक्ट्रम होते थे। देश में बम विस्फोट हुए थे, दिल्ली की संसद को भी कोई झटका नहीं लगा था, देश की जनता चिंतित थी। 2014 में नरेंद्र मोदी को जनता ने समर्थन दिया. इसके बाद देश में विकास की गाथा लिखी जाने लगी। मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार ने गांव, गरीब, किसान, महिलाओं के लिए काम किया। आवास, शौचालय, गैस चूल्हा, 80 करोड़ जनता को मुफ्त अनाज, किसानों के खाते में पैसा आदिम मंजूरी से अंतिम व्यक्ति तक विकास की रोशनी।

मोदी ने 9 साल में सुशासन के सपने को साकार किया। उन्होंने कहा कि मोदी के 9 साल पूरे होने पर एक महीने का देश सहयोग कार्यक्रम महाजनपर्क अभियान चल रहा है। इसके तहत गुरुवार को राष्ट्रीय अध्यक्ष जापान गिरिडीह आ रहे हैं।

(गिरिडीह से अमर की रिपोर्ट)

झारखंड: झारखंड में न्यायपालिका पर छह लाख से ज्यादा मुकदमों का भार, हाईकोर्ट में 37 मामले 30 साल से लंबित

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here