Home Bollywood आलिया भट्ट रणबीर कपूर की दुबई में डिनर डेट की तस्वीर हो रही वायरल

आलिया भट्ट रणबीर कपूर की दुबई में डिनर डेट की तस्वीर हो रही वायरल

0

[ad_1]

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर: कपल बॉलीवुड एक्टर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों दुबई में हैं। हाल ही में दोनों वहां से डिनर डेट पर निकले। इस यात्रा पर उनके साथ उनकी बेटी नहीं हैं। डिनर डेट से दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

रणबीर-आलिया की डिनर डेट
इनमें सामने आईं स्टार्स और आलिया दोनों ब्लैक कलर के फोटोशूट में नजर आ रही हैं। आलिया ने ब्लैक शर्ट और पेंट्स पहने हैं तो आलिया ने ब्लैक ड्रेस पहनी है। आलिया ने मैचिंग स्लिंग बैग लिया है और उनके हाथों में चेहरे पर मास्क भी देखा जा सकता है। वहीं स्टार्स की शर्ट के ऊपर के कुछ बटन भी खुले हुए हैं। दोनों एक स्पेशल के साथ तस्वीरें ख़ानदानते हुए दिख रहे हैं।

आलिया के एक फैन पेज पर ये तस्वीर शेयर करते हुए लिखा गया है- आलिया बेहद खूबसूरत लग रही हैं.


क्लीन शेव में मुंबई एयरपोर्ट पर सितारे थे
मंगलवार की सुबह आलिया और एयरलाइंस को मुंबई एयरपोर्ट पर दिखाया गया था। एयरपोर्ट पर सितारों का क्लीन शेव लुक देखकर सब हैरान रह गए। वहां भी दोनों ने पैपराज़ी को पोज़ दिया था। एअरपोर्ट पर आलिया ने काली शर्ट और प्लाज़ो परिधान पहने थे। इसके साथ उन्होंने ब्लैक सनग्लासेज और वाइट स्नीकर्स पहने थे। वहीं, स्टार्स के पास व्हाइट शर्ट, पैंट और व्हाइट स्नीकर्स परिधान थे।

आलिया-रणबीर की लव स्टोरी
ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान आलिया और स्टार को एक-दूसरे से प्यार हो गया था। कुछ पुराने की डेटिंग के बाद उन्होंने पिछले साल अप्रैल में शादी कर ली थी. पिछले साल नवंबर में आलिया ने राहा को जन्म दिया था।

आलिया-रणबीर का प्रोफेशनल मोर्चा
आलिया ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में रणवीर सिंह के साथ रहेंगी। इस फिल्म को करण जौहर ने निर्देशित किया है। इसके अलावा वह प्रियंका चोपड़ा और भी हैं कैटरीना कैफ के साथ ‘जी ले जरा’ में भी देखिए अनोखा.

वहीं, तारा ‘एनिमल’ में रश्मिका मंदाना के साथ नजर आईं। इसके अलावा वह नीतीश तिवारी की ‘रामायण’ में राम के किरदार में भी नज़र आ सकती हैं।

यह भी पढ़ें:

नेपाल में आदिपुरुष पर लगा बैन हटा, काठमांडू मेयर अब भी जिद पर अड़े, बोले- ‘सजा दे दो लेकिन फिल्म नहीं चलेगी’

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here