[ad_1]

कन्या दैनिक राशिफल, 24 जून 2023 का राशिफल: कन्या राशि वाले अपने प्रेमी के साथ कहीं घूमने का प्लान लागू करें लेकिन किसी काम के लिए यह प्लान उपयुक्त न हो, जिसके कारण आप दोनों के बीच समझौता हो सकता है। जानें आज का कन्या राशिफल।

कन्या राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपके लिए प्रेरणा से भरा रहने वाला है। पारिवारिक जीवन में सुख शांति बनी रहे, सभी लोग एक साथ काम करते हुए नजर आयें। आज आपके मन की कोई शिक्षा पूरी होगी। बहन की सेहत में सुधार होगा. आपने पहले कोई निवेश किया तो उसे भी पूरा लाभ मिलेगा। परिवार के साथ दोस्तों के लिए काम करते हुए नजरें घुमाएं।

सभी लोग आपके द्वारा किए गए काम से काफी खुश नजर आएंगे। घर में किसी नये मेहमान का भी आगमन होगा। कुंवारे लोगों के बदले की बात चल सकती है. किसी भी तरह से अमेरीका की सहायता से आय के कुछ नए अवसर मिलेंगे। आर्थिक स्थिति बेहतर रहेगी. अगर आपने किसी से धन उधार लिया है, तो वह भी अपना समय वापस ले लेगा। साझीदारी में किसी भी नए प्रोजेक्ट को शुरू करने के लिए अच्छा दिन है, इससे सभी को मुनाफ़ा होगा लेकिन साझीदार से हाथ मिलाने से पहले भली-भांति विचार कर लें।

आज बिना किसी की मदद के ही आप धन कमा पाएंगे। सामाजिक उत्सवों में आतिशबाजी का मौका है, जो आपको वैकल्पिक लोगों के संपर्क में रखता है। आज आप अपने प्रेमी के साथ कहीं घूमने का प्लान बना रहे हैं लेकिन किसी काम के लिए आवेदन करने के कारण यह प्लान लागू नहीं हो रहा है, जिसकी वजह से आप दोनों के बीच का प्लान पूरा हो सकता है।

ये भी पढ़ें

Surya Grahan 2023: जल्द ही लगने वाला है साल 2023 का दूसरा सूर्य ग्रहण, जानें इससे जुड़ी खास बातें

अस्वीकरण: यहां चार्टर्ड सूचना सिर्फ अभ्यर्थियों और विद्वानों पर आधारित है। यहां यह जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की सहमति, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है। किसी भी जानकारी या सिद्धांत को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें।

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *