फ़्रिज़ में पैड-पड़े सुखाए गए हैंलेबमंड, तो निकलेगा नहीं बल्कि इस तरह इस्तेमाल किया जाता है

0
63
Spread the love


सूखे नींबू के नुस्खे: अक्सर ऐसा होता है कि जब भी हम बाजार में उतरते हैं, तो वैरायटी लेमिनेशन ले आते हैं, लेकिन कई बार समय से इसका इस्तेमाल नहीं हो पाता और यह फ़रिश्ते में पैड-पेड बिल्कुल सूख जाते हैं, जिसमें एक बूंद भी रस नहीं बचता और ना चाहते हैं ये भी हमें उसका सामान मिला है. लेकिन अब आपको खरीदे गए टेम्पलेट को क्रिएशन की जरूरत नहीं है, क्योंकि हमने आपको बताया है कि कैसे आप इन उपभोक्ता मॉडल का इस्तेमाल अपनी पसंद के काम में कर सकते हैं और खाल की समस्या को दूर करने से लेकर युग में कर सकते हैं। हैं.

पौधे टी.डी.ई

घटिया लैब से आप बेहद शानदार प्लांट टी बना सकते हैं, जो वेट लॉस से लेकर स्किन के लिए बेहद शानदार है। इसे बनाने के लिए आप क्रीचर लैब को दो-दो इंच में काट लें और इसे रात भर पानी में भीगे रहें। सुबह इसी पानी में इसे अच्छी तरह से लें और आपकी मॉर्निंग डिटॉक्स प्लांट टी बनकर तैयार है, जो बैली फैट को कम करेगी और चेहरे पर भी चमक बढ़ाएगी।

सफाई में उपयोग किया गया

टेम्पलेट को एक बेहतरीन क्लीनिंग एजेंट माना जाता है, जिसमें अम्लीय तत्व पाए जाते हैं, जिनसे जिद्दी दाग ​​को भी हटाया जा सकता है। ऐसे में आप किचन से लेकर किचन में सफाई करने वाले उपकरण बना सकते हैं। इसके लिए गैजेट्स को पानी में डुबोकर रखें और फिर इसमें गैजेट्स सोडा और 1 मैजिक डिश के टुकड़ों को मिक्स करें और एक मसाले की बोतल में डाल लें। अब आप इससे जुड़े किचन का प्लास्टिक, प्लास्टिक पॉट, प्लास्टिक आदि को साफ कर सकते हैं।

इसका उपयोग किया जाता है

जी हां, चिपचिपे लैपटॉप का इस्तेमाल आप कई डिशेज में कर सकते हैं। इससे आपके खाने में बेहतरीन स्वाद आएगा. आप सुपर स्टॉक मार्केट लैब्राडोर्स में डाल दें और जब इसे पिए तो टेम्पलेट को हटा दें। इस नींबू का बेहतरीन स्वाद सूप में मिलता है। इतना ही नहीं जब आप घर में मछलियाँ बनाते हैं, तो उसमें भी घटिया मॉडल का इस्तेमाल करते हैं, इससे मछलियों में एक बहुत ही अच्छा स्वाद आता है।

यह भी पढ़ें



Source link

Umesh Solanki

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here