राजीव खंडेलवाल भी कास्टिंग काउच का सामना कर चुके हैं, उन्होंने अपना अनुभव साझा किया

0
70
Spread the love


कास्टिंग काउच पर राजीव खंडेलवाल: राजीव खंडेलवाल टीवी, फिल्म, मेमोरियल सभी का एक जाना-माना नाम है। उन्होंने अपने अद्भुत आदर्शों से लेकर अपनी-अपनी जगह बनाई ली है और युवतियों के लिए तो बहुत ही क्रेजी हैं। लेकिन आप तो जानते ही होंगे कि पिज्जा इंडस्ट्री के चकाचौंध के पीछे असली कुछ और भी होता है। फिल्म इंडस्ट्री से लेकर अक्सर कोरियोग्राफर की खबरें आती रहती हैं। अगर आपको लगता है कि ऐसा सिर्फ लड़कियों के साथ होता है तो ऐसा नहीं है। विज्ञान को भी यह सब सहन करना पड़ता है.

लोग कहते हैं दस्तावेज़ कर उपकरण

राजीव ने एक साक्षात्कार में बताया कि इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में जगह बनाना लड़कियों के लिए मुश्किल है, किशोर लड़कियों के लिए भी है। इंडिया टुडे से बातचीत में उन्होंने कहा- ”कास्टिंग काउच की बात लड़कों के साथ भी होती है, लेकिन ब्वॉयज इस बारे में ज्यादा कुछ नहीं करते और ये भी है कि जब लोग लॉजिस्टिक काउच के बारे में कहते हैं तो उन्हें ज्यादा तरजीह दी जाती है।” . मेरे साथ भी कास्टिंड काउच हो चुका है, लेकिन हमारे समाज को लगता है, हां ठीक है, लड़का है, सब कुछ करोगे।”


मैंने गिल दी और कहा मुझसे नहीं होगा

राजीव ने बताया कि लड़का ऐसे ही रेनॉल्ट से जल्दी बाहर आ जाता है। ”वैज्ञानिकों की फर्म ऐसी ही होती है। कल अगर मेरे साथ होटल काउच होता है तो… मैं फिर वापस आ गया हूं, मैंने इसके साथ दोस्ती कर ली है, अब मैं वापस आ गया हूं। दिखते हैं, लेकिन उनके साथ ऐसा नहीं है. राजीव ने कहा- ”मुझे अंदर से गंदा महसूस नहीं हुआ. अपने दिमाग में, मैंने उस इंसान को गिल दी और कहा- सोरी बॉस, मैं यह सब नहीं करने वाला हूं। ब्रांड और टोंन्स की फर्में अलग-अलग होती हैं। हालाँकि चीज़ें अब बहुत बदल चुकी हैं।”

राजीव का कहना है कि लड़कियों के साथ अगर कुछ बुरा होता है तो लोग सबसे ज्यादा रिएक्ट करते हैं। उन्होंने कहा- ”लोग एक लड़की के ब्यूटी काउच एक्सपीरियंस और एक लड़के के ब्यूटी काउच एक्सपीरियंस अलग-अलग तरीकों से रिएक्ट करते हैं। ”

यह भी पढ़ें:

श्वेता तिवारी की रिलेशनशिप से तस्वीरें हुईं वायरल, पानी में भीगते दिखे इस गेटअप में नजर आईं एक्ट्रेस



Source link

Umesh Solanki

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here