अमेरिकी महिला के होंठ भरने का काम गलत हो गया और चेहरा सूज गया

0
55
Spread the love


अक्रिय लुक और ‘न्यू लुक’ पाने के चक्कर में कई बार लोग अपनी असली नेचर से भी तलाश कर लेते हैं और जब भी ऑफर फ्री में मिल रहे हैं तो ज्यादातर लोग इसे एक्सेप्ट करना ही बेहतर समझते हैं, क्योंकि फ्री की ब्यूटी सर्विस किसको रास नहीं अति. हालांकि कई बार रेस्तरां की वजह से लोगों को खराब स्थिति का सामना करना पड़ रहा है, जैसे कैलिफोर्निया के लॉस एंजेल्स की रहने वाली जेसिका बर्को को पड़ना पड़ा, जो एक मॉडल हैं।

28 साल की जेसिका बर्को को मंजूरी पर आधिकारिक तौर पर एक ऑफर मिला था। इस ऑफर में ‘लिप फिलर जॉब’ की सेवा की मुफ्त जानकारी की बात कही गई थी। विस्तृत सेवा बिल्कुल मुफ्त थी और जेसिका लिटिल न्यू लुक चाहती थी, इसलिए उन्होंने इस सेवा के लिए हां कर दी। हालाँकि जैसे ही उन्होंने यह सेवा ली, उनकी तो सच ही उड़ गई। जेसिका ने लिप फिलर जॉब के तुरंत बाद महसूस किया कि उनका आकार धीरे-धीरे सुजते जा रहे हैं और आकार से काफी बड़े हो रहे हैं।

सूज गए थे मूडी

ससिका ने बताया, ‘जब मैं लिप फिलर जॉब पर अपनी कार वापस आई तो मुझे बहुत ज्यादा सामान मिल गया। मैंने नोट किया कि मेरे मोटिवेशनल डबल्स सबसे ज्यादा हो गए हैं।’ जेसिका ने टिकटॉक पर ‘बिफोर’ और ‘आफ्टर’ लुक की तस्वीरें शेयर कीं, जिन्हें देखकर लोग भी डर गए। जेसिका अमेरिका में रहने वाली हैं और लॉस एंजिल्स की सोशल मीडिया स्टार हैं। उन्होंने कहा, ‘यह घटना बहुत ही अद्भुत और अद्भुत थी।’ ऐसा नहीं होना चाहिए. लिप फिलर जॉब के तुरंत बाद मेरी त्वचा बहुत लाल हो गई थी।’

अन्य स्टाल से लिया गया होटल

एक अन्य वीडियो में जेसिका ने दावा किया कि एक सिरिंज नस में चली गई थी, जिसके कारण उनका मूंछ सूज गया था। अपने सूजे वाले मसाले को लेकर चिंतित जेसिका ने फिर दूसरे सौंदर्य मसाले में जाने का निर्णय लिया। वहाँ उनका समापन हुआ, जिसके एक सप्ताह बाद वह फिर से सामान्य हो गये।

लिप फिलर निर्माण वक्ता इन बातों का ध्यान

जेसिका ने अपने ग्राहकों से कहा कि वे कभी ऐसी जगह से फिलर्स सर्विस न लें, जहां अच्छी सजावट मिल रही हो। और कभी खुद के साथ ऐसा एक्सपेरिमेंट करने की कोशिश भी ना करें. पहले यह सुनिश्चित कर लें कि आप फिलर्स करवा कहां रहते हैं, वहां के कर्मचारी कितने पेशेवर हैं या उन्हें यह काम ठीक से मिलता है या नहीं। आवश्यक पूछताछ पहले ही कर लें, ताकि आपको ऐसी स्थिति का सामना न करना पड़े।

ये भी पढ़ें: Pregnancy Tips: गर्भवती होने की कर रही कोशिश? तो भूलकर भी ना स्टाइलिश ये 7 चीजें

नीचे स्वास्थ्य उपकरण देखें-
अपने बॉडी मास इंडेक्स (बीएमआई) की गणना करें

आयु कैलकुलेटर के माध्यम से आयु की गणना करें



Source link

Umesh Solanki

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here