Home Lifestyle आज का राशिफल 25 जून 2023 पढ़ें अपना ज्योतिषीय भविष्यफल आज का राशिफल, ज्योतिषी सुरेश श्रीमाली द्वारा

आज का राशिफल 25 जून 2023 पढ़ें अपना ज्योतिषीय भविष्यफल आज का राशिफल, ज्योतिषी सुरेश श्रीमाली द्वारा

0

[ad_1]

राशिफल आज 25 जून 2023, आज का दैनिक राशिफल: ज्योतिष के अनुसार 25 जून 2023, रविवार का दिन महत्वपूर्ण है। आज पूरा दिन सप्तमी तिथि रहेगी. आज प्रातः 10:11 तक पूर्वाफाल्गुनी नक्षत्र फिर उत्तराफाल्गुनी नक्षत्र रहेंगे। आज संकेत से बनने वाले वाशि योग, आनंदादि योग, सुनफा योग, बुधादित्य योग, सर्वार्थ सिद्धि योग का साथ मिलेगा। अगर आपकी राशि वृषभ, सिंह, वृश्चिक, कुंभ राशि है तो शश योग का लाभ मिलेगा। चन्द्रमा दोपहर 04:52 के बाद कन्या राशि में रहेंगे।

आज के दिन शुभ कार्य के लिए शुभ समय नोट करिये, आज दो समय है। सुबह 10:15 से 12:15 बजे तक लाभ-अमृत का चौघड़िया और दोपहर 02.00 से 03.00 बजे तक शुभ का चौघड़िया रहेगा। वहीं दोपहर 04:30 बजे से 06:00 बजे तक राहुकाल रहेगा। अन्य राशि वालों के लिए रविवार का दिन क्या लेकर आ रहा है? आइए जानते हैं आज का राशिफल (Rashifal in Hindi)-

मेष राशि (Aries)-
चन्द्रमा 5वें हाउस में असावधानी होगी जिससे असाधारण धनलाभ होगा। बुधादित्य, सर्वार्थसिद्धि योग के लाभ फाउंडेशन पर मल्टी टास्किंग निवेशकों के लिए आपकी सैलरी इनक्रीस हो सकती है। में आ रही समस्याएँ आप अपनी स्मार्टनेस से आसानी से सॉल्व कर सकते हैं। संडे पर लव एंड मैरिड लाइफ में हैप्पी मोमेंट का आगमन। स्वास्थ्य को लेकर बनाए गए सुझावों को फॉलो करें। कॉम्पिटिटॉम एंड जनरल एलॉटमेंट में सफलता के चरण चुमेंगी। पॉलिटिशंस के लिए नए कंडक्ट की आगामी परीक्षाओं को देखते हुए अद्भुत साबित होंगे।

वृषभ राशि (वृषभ)-
चंद्रमा चौथे हाउस में रहने वाले परिवार में कुछ समस्याएं हो सकती हैं। बड़े ऐप्स और डाउनलोड में सिचुएशन आपके लिए परेशानी का कारण बनेगी। वर्कशॉप पर आपके वर्कशॉप के द्वारा डील किया जा सकता है। लव लाइफ एंड ग्रेटर नोएडा के साथ बातचीत से आपकी बॉन्डिंग खराब हो सकती है। “कोयल तब तक मौन रहती है जब तक उसकी मधुर आवाज फूटी हुई नहीं है।” जब भी बोलो बोलो मधुरों। परिवार में खंडहर सिचुएशन संडे के दिन आपके तनाव को बढ़ाया जा सकता है। वायरल फिवर की समस्या से आपको चिंता हो सकती है। ट्रैक पर स्पोर्ट्स पर्सन के लिए दिन अलस्या भरा रहेगा।

मिथुन राशि (Gemini)-
चन्द्रमा तीसरे हाउस में ऋश्तेदारो से मदद विक्रय। बुधादित्य, सर्वार्थसिद्धि योग के बनने से बिगाए में काम बनने से आपका बिगाड नई साक्षी पकडेगा। एंटरप्राइज़ पर प्रमोशन और नौकरी को लेकर आप मैनेजर और बॉस से डिस्कस कर सकते हैं। संडे के दिन फैमिली के साथ तैयार किया गया समय आपके मन को सुकुन देगा। लव एंड मैरिड लाइफ में कुछ नए करने की रचनाएँ बनाई जा सकती हैं। स्वास्थ्य में सुधार आपकी चिंता में कमी। स्टार्टर को नए प्रोजेक्ट में टीचर्स के मार्गदर्शन से सफलता मिली। दोस्तों के साथ ट्रेवल के कर्मचारी बन सकते हैं।

कर्क राशि (कर्क राशि)-
चंद्रमा अहिर हाउस में सैटकर्म करने से सफलता मिली। बुधादित्य, सर्वार्थसिद्धि योग के बनने से डिजिटल प्लेस पर नए-नए स्टॉक्स सेंटेक्ट होंगे और आपके बड़े पैमाने पर बढ़ोतरी होगी। बेरोज़गार लोगो को ऑनलाइन साक्षात्कार में हार्ड वर्कशॉप से ​​ही सफलता प्राप्त होगी। संडे के डेफैमिली के साथ दूर के रिलेटिव यहां पर जेन के कर्मचारी बन सकते हैं। लव एंड मैरिड लाइफ में आप राजभवन को खुश करने में कामयाब होंगे। स्वास्थ्य को लेकर आपकी गारंटी बनी रहे। नए प्रोजेक्ट को पूरा करने में जी जान से लग जाएंगे। सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर किसी कार्य के लिए आ रही मनी बिजनेस दूर से आपके चेहरे पर खुशी आएगी।

सिंह राशि (Leo)-
चन्द्रमा आपकी राशि में रहेगा जिससे खुद कोबुत मजक बनाने से आत्म-विश्वास बढ़ेगा। बड़े में आपके द्वारा दिए गए प्रयास से वेल्थ में उद्यम होगा। बुधादित्य, सर्वार्थसिद्धि योग के बनने से ऑफिस में पदस्थापना की संभावना बन सकती है। परिवार में सभी के साथ आपकी बॉन्डिंग शानदार होगी, रिलेशन स्ट्रांग हांगे। लव लाइफ एंड प्रयागराज के साथ किसी भी नए कार्य की लिस्टिंग हो सकती है। स्वास्थ्य लाभ से राहत महसूस होगी। कॉम्पिटिटो पीएचडी में बदलाव अच्छा रिजल्ट प्राप्त कर सकते हैं। “समय के साथ स्थितियां बदलती रहती हैं, इसलिए बदलाव में स्वयं को बदलना ही बुद्धिमत्ता है।”

कन्या राशि (Virgo)-
चंद्रमा 12वें हाउस में विदेशी संपर्क से लाभ मिलेगा। बिग की कोई बड़ी डील आपके अधूरे पेपर वर्कशॉप और अलस्या के कारण किसी और को मिल सकती है। वर्कशॉप पर आपके काम की देखरेख नहीं होने से आप दुखी होंगे। परिवार में डॉक्टरों को लेकर किसी न किसी प्रकार का विवाद हो सकता है। लव लाइफ एंड नागपुर आपकी बात को अनसुना करेंगे। सामान्य कोल्ड से आप बचे. कॉम्पिट एंटरप्राइज़ एग्ज़ोमेट में शामिल हो सकते हैं। “असफलता एक चुनौती है, इसे स्वीकार करों क्या कमी रखी गयी, देखो और सुधार करो।”दूसरों के दावे के कारण पॉलिटिशंस की कोई रणनीति विफल हो सकती है, जिसका नाम उन्हें एकजुट करना है।

तुला राशि (तुला)
चंद्रमा 11वें हाउस में अपार्टमेंट जहां बड़ी बहन से मनमुताव हो सकता है। डेली निड्स, कैफे एंड डेरी बिग में जांच रिपोर्ट तैयार की जा सकती है। बुधादित्य, सर्वार्थसिद्धि योग के बनने से बेरोजगार लोगों की नौकरी में सफलता मिलेगी। परिवार के साथ खुशियों के पल जी जाएंगे। संडे पर लव एंड मैरिड लाइफ में रोमांस और एडवेंचर का तड़का लगा। स्वास्थ्य के मामले में आप स्वयं को एनर्जेटिक महसूस करेंगे। स्पोर्ट्स पर्सन के भरोसेमंद की वजह से उनके हाथ की कीमत कुछ कम हो सकती है।ट्रेवल में समय की बचत होती है।

गीता ज्ञान: कर्म के साथ भाग्य भी नष्ट हो जाता है, जानिए गीता का अनमोल उपदेश

वृश्चिक राशि (वृश्चिक)
चन्द्रमा 10वें हाउस में अपार्टमेंट बनेंगे वक्रोहोलिक। मैन बिग के साथ-साथ आप नए बिग के कलाकार कर रहे हैं, तो सुबह 10.15 से 12.15 और दोपहर 2.00 से 3.00 के मध्य करें। वर्कप्लेस पर अवॉर्ड के लिए आपका नाम लिस्ट में टॉप रहेगा। इस संडे फैमिली में चल रह मालदीव का अंत होगा। लव लाइफ एंड ग्रेटर नोएडा के साथ ट्रैवलिंग के आर्टिस्ट बन सकते हैं। संडे के दिन परिवार के साथ होने से युवाओं के मन से तनाव कम होगा जिससे उनका संतुलन स्तर बढ़ेगा। “एकाग्रता ही सफलता की शक्ति है।”सोशल लेवल पर आपके किसी भी कार्य को लेकर आपको सम्मानित किया जा सकता है। सेहत के मामले में दिन आपके फेवर में रहेगा।

धनु राशि (धनु)
चन्द्रमा 9वें हाउस में रहेंगे जिससे आज आपका नॉलेज बढ़ेगा। बिग में अपनाई गई मार्केटिंग तकनीक आपके बिजनेस को बिजनेस पर लगाएगी। “प्रौद्योगिकी का सदुपयोग एक शोभा है, और इसका दुष्प्रयोग एक अभिशाप है।”बुद्धित्य, सर्वार्थसिद्धि योग के बनने से कार्यशालाओं पर प्रचार की संभावना बन सकती है। परिवार में सभी आपके काम में हाथ बटेंगे। लव लाइफ और नागपुर के साथ बेहतर समय व्यतीत करेंगे। पॉलिटिशियन का ऊर्जावान स्तर ऊंचा रहेगा, जिससे वो आम जन के मध्य अपनी पार्टी की नींव मजबूत करेंगे। स्पोर्ट्स पर्सन द्वारा दिए गए सामान से उन्हें सफलता मिली। प्रोफेशनल ट्रैवलिंग के कर्मचारी बन सकते हैं।

मकर राशि
चन्द्रमा 8वें हाउस में ददियाल में कुछ समस्या हो सकती है। बड़ी टीम में और एम्प्लीज़ की लाज़िनेस के कारण लॉस हैंड में, जल्द ही आपको कुछ करना होगा। वर्कशॉप पर स्टेबलाइजर द्वारा आपके द्वारा निर्मित की जा सकती है। परिवार में दोषफामी होने से आपका संबंध प्रमाणित हो सकता है। लव लाइफ एंड नागपुर के साथ वाद-विवाद हो सकता है। सेहत में हो सकता है गिरावट, खान-पान का रखें ध्यान. डिफ़ॉफ़्स, जनरल एंड कॉम्पिटिटेलिटिक एज़मेट की तैयारी कर रहे हैं लीडरशिप एंड मेंटल प्रिपरेशन न होने के कारण उन्हें बुनियादी ढांचा मिलेगा। “आशा के जीवन में पतन की स्थिति है, आशा के जीवन में निराशा है दुख है, आशा की प्रगति में गिरावट है निराशाजनक है, आशा के प्रेम में है निराशाजनक घृणा, आशा के साथ हो रहा है मानवीय संघर्ष, निराशा होती है थक कर बैठ जाती है।” उनकी और पार्टी की ओर से जारी पोस्ट में नया नामांकन शामिल किया जा सकता है।

कुम्भ राशि (कुंभ राशि)
चंद्रमा 7वें हाउस में बीआईजीएनएएस बेंगलुरु से नोक-झोक हो सकता है। ग्रो, डिपार्टमेंटल, मेडिकल, स्केट साड़ी और सर्जिकल बिग्स में समय आपके फेवर में रहेगा जिससे आप अपने बिजनेस की पहचान बनाने में सफलता हासिल करेंगे। बुधादित्य, सर्वार्थसिद्धि योग के बनने से ऑफिस में कम्युनिकेशन में सुधार आपको आगे ले जाएगा। परिवार में किसी के द्वारा की गई गलती को भूलकर रिश्ते को बेहतर बनाने की ओर आगे बढ़ेंगे। लव लाइफ एंड एसोसिएशन ऑफ हेल्थ में सुधार आया। बिजी दिन में से कुछ समय निकाल कर आप अपने स्वास्थ्य को ध्यान में रखें। अंतिम चरणबद्ध गतिविधि में प्रस्तुति की अगली कड़ी अपने अध्ययन पर केंद्रित करें। अन्यथा आप किसी भी बड़ी टोकन में फंस सकते हैं। “जवानी पढ़ाई का समय है, इसे कूड़ा समझ कर न उड़ाये।”राजनीति को लेकर राजनीतिक रैली करना पड़ सकता है।

मीन राशि (मीन)
चन्द्रमा छठे हाउस में असेंबल ने ऋण कम करने के लिए योजना बनाई। बुधादित्य, सर्वार्थसिद्धि योग के बनने से बिग में परिवार के सदस्यों के साथ मुलाकात से आपके सर से कुछ भार कम होगा। वर्कप्लेस पर विरोधी बॉस से आपके काम में गलतियां निकाली जा सकती हैं, आप उस पर ध्यान न दें। गुजरे पल को याद कर अपना समय बर्बाद न करें। बस आप अपने कर्म पर ध्यान दें फल की चिंता न करें। परिवार मे किसी खास की सेहत में सुधार आये। लव लाइफ एंड वनप्लस से आपको कोई भी प्लेयर मिल सकता है। सेहत के मामले में दिन भर आप स्वस्थ, मस्त और स्वस्थ रहेंगे। कॉम्पिट एक्विमिटेड के समय फेवर में रहेंगे, एक्सपेक्टेड रिजल्ट प्राप्त होगा। संडे पर दीक्षांत समारोह में यात्रा हो सकती है।

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here