Home Feature प्रेमी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही कोटा की महिला, जानिए क्या हुआ बूंदी ऐन | कोटा समाचार: लिव इन में रह रही महिला ने छोड़ी तीरंदाजी प्रेमी, तलाश में पीछे-पीछे झुका शहर, जानें

प्रेमी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही कोटा की महिला, जानिए क्या हुआ बूंदी ऐन | कोटा समाचार: लिव इन में रह रही महिला ने छोड़ी तीरंदाजी प्रेमी, तलाश में पीछे-पीछे झुका शहर, जानें

0

[ad_1]

राजस्थान समाचार: कोटा में एक महिला और पुरुष करीब साल भर तक किराए पर रह रहे थे। महिला ने अपने पति को तलाक दे दिया है और अब वह शादी का दबाव बना रही थी तो वह युवा उस महिला को छोड़ कर चली गई। महिला के बारे में पता चला तो वह भी पीछे-पीछे बांसुरी तक पहुंच गई और युवक ने कई जगह तलाश की, जब उसकी मुलाकात महिला सर्किट हाउस के ग्राहक से नहीं हुई। जब सुबह सर्किट हाउस के कर्मचारियों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी। उसे उठाने का प्रयास किया तो वह आगे नहीं बढ़ा। उसके बाद उसने बाल्टी रेंटल पानी में अपना चेहरा डाला तो सच में आई और उसने अपनी खरीदी खरीदी।

लोन ही फाइनेंस कंपनी में साथ काम करते हैं
बिजनेसमैन और बिजनेसमैन कोटा की एक फाइनेंस कंपनी में साथ काम करते हुए साथ ही रहने लगे थे। रिश्ता गहरा हुआ तो लिव इन पुनः में रहना लगा। लंबे समय तक साथ रहे. महिला वाद होने के साथ उसके दो बच्चे हैं और वो नशेड़ी निवासी युवा के साथ रहना चाहती थी, लेकिन गैर सरकारी संगठन के लड़के उनसे दूरियां बना रहे हैं। हालाँकि दोनों कोटा में 6 महीने तक पति पत्नी की तरह रहे। महिला ने पति को तलाक दे दिया है। महिला युवा से बार-बार शादी करने का दबाव बना रही थी, इसी वजह से महिला परेशान हो गई और वहां से चली गई।

प्रेमी को ढूंढती हुई कोटा से ड्रॉपरी सुपर महिला
इस घटना के बाद युवा भी अब अवसाद में आ गया है। पुलिस ने बताया कि महिला बार-बार युवा को फोन करती थी, लेकिन उसने फोन नहीं उठाया। जिस वजह से महिला परेशान हो गई और वह कोटा से बिजनेसमैन से मिलने पहुंची। महिला ने अपने स्तर पर प्रयास किया लेकिन युवक नहीं मिला तो वह सर्किट हाउस में चली गई। यहां पर वो बीच पोर्च में किसी से मुलाकात नहीं हुई। महिला को स्टाफ हररात में देख लिया गया। महिला कंसलट ने उसे स्टेशन प्लॉट देने के बाद उसे पुलिस ने सखी वन स्टॉप सेंटर भेज दिया है।

ये भी पढ़ें: राजस्थान समाचार: कोटा में एक और सितारा की मौत, कोटा में रुकी रही थी नीट की तैयारी

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here