Home Bollywood शाहरुख खान ने खुलासा किया कि एक्शन सीक्वेंस के दौरान दर्द को नियंत्रित करने के लिए सुपरस्टार बहुत सारी दवाएं लेते हैं, जानिए विवरण | 57 के दशक में इतने सारे सारा एक्शन कैसे कर रहे हैं शाहरुख खान? किंग खान ने किया खुलासा, बोले

शाहरुख खान ने खुलासा किया कि एक्शन सीक्वेंस के दौरान दर्द को नियंत्रित करने के लिए सुपरस्टार बहुत सारी दवाएं लेते हैं, जानिए विवरण | 57 के दशक में इतने सारे सारा एक्शन कैसे कर रहे हैं शाहरुख खान? किंग खान ने किया खुलासा, बोले

0

[ad_1]

मुझसे कुछ भी पूछने पर शाहरुख खान: सुपरस्टार शाहरुख खान से लाखों-करोड़ों लोग प्यार करते हैं। ऐसे में शाहरुख खान ने इस बार अपने प्रेमी को अपनी बिजी लाइफ प्लानिंग से 31 मिनट की छुट्टी देकर उनके साथ वक्ता गुजराता बनाया। इसके पीछे की खास वजह रही.

15 मिनट की जगह 31 मिनट लाइव क्यों चल रहे हैं शाहरुख?

दरअसल, शाहरुख खान की फिल्म दीवाना आज ही के दिन रिलीज हुई थी। इस फिल्म को आज पूरे 31 साल हो गए हैं। ऐसे में शाहरुख खान के लिए ये फिल्म उनकी सुपरस्टार की बेस्ट फिल्मों में से एक है। इस फिल्म से उनका करियर चला था। वहीं उनकी ये फिल्म आज भी उनके चाहने वालों के लिए बेहद खास है. ऐसे में शाहरुख ने इसी वजह से प्रेमी को अपनी लाइफ के 31 मिनट नीचे दिए. बता दें, वैसे ही शाहरुख हमेशा 15 मिनट के लिए ही ट्विटर पर बैठकर मेहमानों से बातें करते हैं और मेहमानों के आड़े तिरछे जैसे भी सवाल करते हैं उनका जवाब बड़े ही दिल से देते हैं।

फैन ने शाहरुख खान से पूछा दिलचस्प सवाल

एक फैन ने शाहरुख से पूछा कि वे 57 के दशक में भी इतना सारा एक्शन कैसे लेते हैं। इस पर शाहरुख का दर्द छलक गया। सुपरस्टार ने दी अपनी कंडीशन स्टोरी और फैन से कहा- ‘बहुत सारे पेनकिलर्स प्रोड्यूसर हैं भाई।’ बता दें, शाहरुख की कुछ वक्त पहले आई फिल्म पैन में सुपरस्टार के एक्शन की काफी दमदार हुई थी। शाहरुख खान की फिल्म बेहद फिट दिखाई दी। ऐसे में शाहरुख के इस एज में भी इतने ऐनर्जेटिक होने का राज फैन ने सवाल ही डाला।

इस दौरान शाहरुख लाइक के इस ट्वीट पर कमेंट कर कमेंट करें-सर हम आपकी लंबी उम्र के लिए प्रार्थना करते हैं, ताकि आप हमारा ऐसा ही मनोरंजन करते रहें। तो किसी ने कहा- भगवान आपकी हर बुरी नजर से बचाए आप हमेशा स्वस्थ रहें।

ये भी पढ़ें: बिग बॉस ओटीटी 2 एलिमिनेशन: एलिमिनेशन की घड़ी आई पास, पहले हफ्ते इस खूबसूरता को बाहर निकालेंगे सलमान खान!

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here