[ad_1]

हनीमून पर करण दृशा: धर्मेंद्र के बेटे करण की शादी हो गई है। करण ने 18 जून को फिल्म निर्माता बिमल रॉय की परपोती द्रिशा टीचर के साथ फेरे लिए थे। शादी और ग्रैंड रिसेप्शन के बाद अब कपल हनीमून सैर सपाटे के लिए मशहूर हो गए हैं, करण जौहर ने सोशल मीडिया पर अपने चाहने वालों के साथ शेयर किए हैं।

करण और द्रिशा अपने हनीमून के लिए मनाली गए हैं। ऐसे में करण ने अपनी खूबसूरती पर मनाली की खूबसूरत दोस्तों की तस्वीरें और वीडियोज शेयर किए हैं। इसमें जहां झरने और दृशा की झलक दिख रही है तो वहीं करण और दृशा की भी एक तस्वीर है जिसमें न्यूली वेड के झरने के सामने की ओर झुकी हुई नजर आ रही है।

वैज्ञानिकों के दीवाने किये गये
करण देव ने अपनी शानदार स्टोरीज पर दो वीडियो और चार तस्वीरें शेयर की हैं। पहले वीडियो में एक छोटा सा झरना बहता दिखाई दे रहा है जो देखने में काफी मनमोहक लग रहा है। वहीं दूसरी वीडियो में भी खूबसूरत नजारे के बीच एक झरना दिख रहा है। इसके बाद करण ने झरने की ही एक फोटो शेयर की है. ये तस्वीरें देखने से ऐसी लगती हैं जैसे इन वैज्ञानिकों ने इन्हें देखा हो।

कपल ने दिया झरने के सामने
करण ने वॉटरफॉल के साथ दोस्तों की भी तस्वीर शेयर की है। वहीं एक फोटो में करण और दृशा एक साथ एक रॉक पर बैठे नजर आ रहे हैं. इस दौरान करण ब्लू टी-शर्ट और मैचिंग ट्रैक पैंट में वियर नजर आ रहे हैं, तो वहीं ड्रिशा पफर जैकेट के साथ मैचिंग लेगिंग और शूज में नजर आ रही हैं।

वेडिंग रिसेप्शन से शेयर की थी अनसीन सैटेलाइट
बता दें कि इससे पहले भी करण ने द्रिशा के साथ अपने वेडिंग रिसेप्शन से अनसीन सनी लियोन शेयर की थी। इन अटकलों में रोमांटिक प्लैंच दिखाई दे रहे थे। इन तस्वीरों में करण ने लिखा- ‘प्यार, दोस्ती, बंधन और सोलंग के साथ एक खूबसूरत सफर की शुरुआत, मेरी जिंदगी में मेरे बेटे का आधा हिस्सा शामिल होने के लिए!’

ये भी पढ़ें:सोनम कपूर-जान्हवी कपूर तस्वीरें: लंदन में कजिन कजिन कपूर के साथ मस्ती करती हुई डांस करती हैं, रिया कपूर ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *