Home Bollywood कंगना रनौत के बेबाक बयानों से प्रभावित हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी, उनके साथ करना चाहते हैं रोमांटिक फिल्म

कंगना रनौत के बेबाक बयानों से प्रभावित हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी, उनके साथ करना चाहते हैं रोमांटिक फिल्म

0

[ad_1]

कंगना रनौत के बयानों पर नवाजुद्दीन: नवाज़ुद्दीन शेख़ इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘टी वेड्स शेरू’ के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं। इस फिल्म का निर्माण कोंकण राष्ट्रपति ने किया है। अब नवाज़ुद्दीन कट्टरपंथियों ने उनकी कम्युनिस्ट पार्टी का समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि जब फिल्म उद्योग में कट्टरपंथियों को उठाने की बात आती है तो कांके बहुत ईमानदार होते हैं। उनका कहना है, ज्यादातर लोग ऐसी बातें कहते हैं जो राजनीतिक रूप से सही होती हैं लेकिन कांगो में बहुत साहस होता है।

लोगों में नहीं हैं गट्स – नवाज़ुद्दीन अब्दुल्लाह
ई टाइम्स की एक खबर में एक न्यूज पोर्टल पर दिए गए इंटरव्यू में नवाजुद्दीन शेख नेकना की महिमा का जिक्र करते हुए कहा गया है कि कई लोगों के अनुसार तीन घाट नहीं होते हैं, लेकिन वो इंडस्ट्री में हो रही स्टूडियो पर बात करते हैं, पर कांगना सबसे बेहतरीन हैं।

कन्ना के साथ काम करना चाहते हैं नवाज़ुद्दीनुद्दीन
नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने जब कांड के साथ काम करने को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि वो कांड के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि अब तक उन्हें कोई ऑफर नहीं मिला है पर वे चाहते हैं कि वे किंकांडा के साथ काम करने के लिए कोई फिल्म करें। साथ ही नवाज़ुद्दीन ने ये भी चाहा जाहिर तौर पर वो चाहते हैं वो फिल्म कोई लव स्टोरी हो।

कैसी है ”टीकू वेड्स शेरू” फिल्म की कहानी
टीकू वेड्स शेरू की करें तो ये टीकू और शेरू की कहानी है जो दो छोटे शहरों में हैं और दोनों ही बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाने का सपना देखते हैं।

फिल्म की पहली पसंद थे केनके और अख्तर खान
इस फिल्म में नवाजुद्दीनुद्दीन और अवनीत कौर नेटीमेट सीन किए हैं। फिल्म का टेलिकॉम रिलीज के बाद से ही दोनों की उम्र को लेकर सवाल हो रहे हैं। इसका जवाब देते हुए कंडे ने झूठ पर पोस्ट किया। एक्ट्रेस ने पहली बार सजले खान के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है और लिखा है, ‘फैन फैक्ट्स…. TWS के लिए पसंद किए गए सजले खान और कंगना रनौत थे…. दोनों की उम्र 20 साल से ज्यादा का सच था…फ़ाइनली चौदह फ़िल्म की, नवाज़ुद्दीन शेख़ और अवनीत कौर…उम्र में दो 20 साल से ज़्यादा का फ़र्क है।’

यह भी पढ़ें: ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के खास अंदाज में मलाइका अरोड़ा ने छैया-छैया गाने पर लगाए ठुमके, देखें पार्टी की इनसाइड वीडियो

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here