Home Feature देखें: कार ने एनएच पर बस ड्राइवर को 50 मीटर तक खींचा, बाल-बाल बिका जान

देखें: कार ने एनएच पर बस ड्राइवर को 50 मीटर तक खींचा, बाल-बाल बिका जान

0

[ad_1]

<पी शैली="पाठ-संरेखण: औचित्य सिद्ध करें;"एचपी न्यूज: हिमाचल प्रदेश की राजधानी शोघी इलाके में रोडरेज का मामला सामने आया है। यहां कालका से सच्चाई की ओर आ रही पंजाब रोडवेज की बस और एक निजी बस कार ड्राइवर के बीच बहस हो गई। यह बहस कालका-शिमला नेशनल हाईवे के पास से लेने को लेकर शुरू हो गई है। विवाद इतना बढ़ गया कि बस ड्राइवर बीच एनएच पर खड़ी स्टार कार ड्राइवर के साथ बहस करने लगा। काफी देर तक बस ड्राइवर कार के आगे खड़ा होकर बहस करता रहा।

काफी देर तक पंजाब रोडवेज का बस ड्राइवर बंद आवाज में कार ड्राइवर को बाहर आने के लिए बुला रहा था। कार ड्राइवर बाहर नहीं निकला. इसके बाद बस ड्राइवर कार की बोनट पर लेट गया। उस कार ड्राइवर ने गाड़ी का टर्नटेबल कर बस ड्राइवर को करीब 50 मीटर तक खींचा। इससे पहले की कार आगे बढ़ी, सामने से एक दूसरी गाड़ी निकली। इसके बाद ड्राइवर को कार्य रोकनी पड़ी। गनीमत रही कि इस घटना में कार ड्राइवर का कोई भी व्यक्ति नहीं आया।

<p style="पाठ-संरेखण: औचित्य सिद्ध करें;"मौके पर मौजूद लोगों ने गाड़ी की सवारी की

जैसे ही सामने आया कि आ रही कार की वजह से कार ड्राइवर को रुकना पड़ा। इसके तुरंत बाद मशीन पर मौजूद कुछ लोगों ने कार के पीछे भाग कर उसे खरीदा और मशीन पर मौजूद कुछ लोगों ने कार के पीछे भाग कर उसे शेयर भी किया। लोगों ने गाड़ी का पिछला शीशा चकनाचूर कर दिया। अवलोकन, सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

<p style="पाठ-संरेखण: औचित्य सिद्ध करें;"पुलिस कर रही मामले की जांच

वीडियो में दिख रहा है कि पंजाब में गाड़ी का ड्राइवर कार के पास से जाना चाहता था, लेकिन सामने से गाड़ी की वजह से पास नहीं हो सका। इसकी वजह से ही दोनों के बीच बहस शुरू हुई और देखते ही देखते बड़ी घटना तबदील हो गई। हालाँकि राहत की बात यह चल रही है कि किसी भी ग्राहक को यह नहीं पता है। संदिग्ध मामले की पुलिस जांच कर रही है।

<p style="पाठ-संरेखण: औचित्य सिद्ध करें;"यह भी पढ़ें मंडी हिमाचल में भूस्खलन: चंडीगढ़-मनाली हाईवे पर भूस्खलन, सीमेंट जाम, समाज की लगी लंबी कतारें

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here