भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 29 जून को भरतपुर दौरे पर, सीपी जोशी और राजेंद्र राठौड़ ने तैयारियों की समीक्षा की राजस्थान: प्रमुखों पर अमीरों का दबदबा, बोले

0
95
Spread the love


राजस्थान समाचार: राजस्थान (राजस्थान) के जूनागढ़ जिले (भरतपुर) में बीजेपी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जापान (जेपी नड्डा) 29 जून को आएंगे। जापान में नवनिर्मित भाजपा कार्यालय का उद्घाटन करेंगे और जूनून जिले के नदबई क्षेत्र में मूर्तियों को स्थापित करेंगे। इस दौरान बीजेपी से निकले नेताओं की पार्टियाँ की घर वापसी हो सकती है। सीपी जोशी (सीपी जोशी) और नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र सिंह राठौड़ (राजेंद्र सिंह राठौड़) का सोमवार (26 जून) को जूनागढ़ में आगमन।

दोनों नेताओं ने एक निजी होटल में दार्शनिकों की बैठक ली, जहां पर पार्टिसिपेंट्स के कार्यक्रमों को लेकर सभी दलों और भाजपा नेताओं की जिम्मेदारियां तय की गई हैं।

नेता प्रतिपक्ष डेमोक्रेट डेमोक्रेट ने कहा कि मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर डेमो लेवल पर सिद्धांत की बड़ी-बड़ी सभाएं चल रही हैं। इसी वजह से बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नागपुर जंपर आ रहे हैं. जून 2019 में वह सभी विधानमंडलों की बैठकें आयोजित की गईं। 9 प्राचीन देशों में तकदीर और तस्वीरें जैसी जगह उनके बारे में दार्शनिकों से चर्चा की जाएगी। विश्ल्ट साल है इसलिए चुनाव पर भी चर्चा की जाएगी।

टुकड़े-टुकड़े गैंग बीजेपी का नहीं कर पायेगी मुकाबला- रिपब्लिक नंबर

नेता प्रतिपक्ष हुए रिपब्लिकन डेमोक्रेट ने कहा कि कल तक कांग्रेस को ललकारने वाले लोग जन्मे ही कांग्रेस के विरोध के रूप में थे। आज वह ग्लैब लेबल करने की कोशिश में लगे हुए हैं।

ये स्लाइस- स्लाइस गैंग एक हो जाए तब बीजेपी का मुकाबला नहीं कर सकता। फ़्लोरिडा का ध्रुवीकरण आपका खाता से होता है। जिसमें शामिल हैं, उन्होंने अपने सहयोगियों को मुकाबले में शामिल कर लिया है। बीजेपी की सबसे बड़ी जीत यही है कि देश के सभी दस्तावेज डॉक्यूमेंटेशन नहीं, बेमेल स्टार्टअप होने के बाद आज एक जगह आने पर मजबूर है। यह गठजोड़ चलाने वाला नहीं है.

डीएमओ ने कहा कि बजरंगबली ने रावण की लंका को आग लगा दी थी। सीएम भगवान बजरंगबली को नहीं लालकारे तो अच्छा रहेगा। राहुल गांधी ने दी परिभाषा. आज छोले के ऊपर से जनेऊ टांगने के लिए मजबूर हो रहे हैं। वह हिंदू और हिंदुत्व की बात करने लगे। राजस्थान में जो तुष्टिकरण की राजनीति चली, उसे जनता ने देखा। सम्प्रदायिकता की आग में राजस्थान जलता रहा। अब वह मुस्लिम हिंदू हिंदुत्व की बात करने लगे हैं।

ओबामा के बयान पर बोले गए डेमोक्रेट

बराक ओबामा के बयान में रॉबर्ट रॉबर्ट ने कहा कि आज अल्पसंख्यकों का हनन हो रहा है। वतनपरस्त अल्पसंख्यक आज भी मोदी सरकार में बड़े खुश हैं। कई चले चले, तीन तलाक जैसी कुरीति नरेंद्र मोदी के शासन काल का अंत हो गया।

उन्होंने दावा किया कि आज कानू और संविधान का राज्य है और संविधान के सामने हम सब सामान्य हैं। इसलिए कोई ये नहीं कह रहा कि बराक ओबामान अपनी राय दे रहे हैं, राय तो जब देते हैं जब उन्हें देश के अंदर खुली नजर आती है। कांग्रेस की राजनीति कांग्रेस के साथ है बीजेपी का इससे कोई लेना देना नहीं, कांग्रेस किसी भी तुर्रम खां को मैदान में उतार ले, जब-जब अशोक जाते हैं तो, वह कांग्रेस पार्टी के सभी लोगों को साथ लेकर जाते हैं। पिछली बार 21 बार हमारे भगवान के लिए ठीक हो गए थे, अबकी 21 में भी ठीक नहीं होने वाले हैं।

सीपी जोशी ने क्या कहा?

राजस्थान प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि कल्याण के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मोदी सरकार के 9वें साल में सुशासन, गरीबों को लेकर जो काम कर रहे हैं, वही आम जनता तक के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष आ रहे हैं। इसी तरह के सिद्धांतों में उत्साह और जोश है। इस दौरान जापान के नए कार्यालय का उद्घाटन भी होगा और जन-जन की रैली को अंतिम रूप दिया जाएगा।

राजस्थान सरकार सिर्फ तीन महीने की है- सीपी जोशी

सरकार द्वारा कृषि मंडी में व्यापारियों की अनुमति नहीं देने के सवाल पर प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मंडियों में कई जगह इस प्रकार के कार्यक्रम होते रहेंगे। प्रशासन से बात करेंगे कि कोई भी राजनीतिक या राजनेता के दबाव में इस प्रकार का निर्णय न करे। इस सरकार को तीन महीने हो गए हैं इसलिए किसी भी प्रशासनिक अधिकारी को किसी के दबाब में आने की जरूरत नहीं है।

ये भी पढ़ें: राजस्थान समाचार: घंटे भर की बारिश ने किया मतदान! बच्चों के अस्पताल में ‘झरना’, लिफ्ट, ओ पीडी, दूरसंचार में भरा पानी



Source link

Umesh Solanki

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here