सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उन्हें ट्रोल करने वालों पर रिया चक्रवर्ती ने करारा जवाब दिया

0
35
Spread the love


रिया चक्रवर्ती इंस्टाग्राम पोस्ट: बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया रिया (रिया चक्रवर्ती) इन दिनों एमटीवी रोडीज़ के सीज़न 19 में एडवांटेज गैंग गैंग नज़र आ रही हैं। शो के लेटेस्ट एपिसोड में रिया ने उन लोगों को करारा जवाब दिया है। जो लोग उनके निधन के बाद से उनके दिवंगत सलाहकार सुशांत सिंह राजपूत को बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं। इन ट्रोलर्स को रिया ने मुंहतोड़ जवाब देते हुए कहा कि ‘लोग तो कुछ भी कहते हैं लेकिन हमें हिम्मत नहीं हारनी चाहिए।’

बेइज्जती के दिनों को याद करते हुए ये बोलीं रिया…
शो के इस एपिसोड का वीडियो रिया चक्रवर्ती ने अपने अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में रिया शो में आए बदमाशों से बातें करते हुए कह रहे हैं कि, बहुत से लोगों ने उनके बारे में भी बहुत सारी बातें बोली हैं। ‘मुझे कई सारे लेबल भी दिए गए हैं..लेकिन मैं उन लेबलों को कैसे स्वीकार कर सकता हूं? “क्या मैं उनकी वजह से अपनी जिंदगी जीना छोड़ देता हूं..बिल्कुल भी नहीं आप बस उन्हें जाने दो…कौन हैं वो”


रिया के शो का पार्ट बनने पर मच गया था हंगामा
बता दें कि रिया रिया ने जब रोडीज में पार्ट लिया था तो सोशल मीडिया पर काफी हंगामा मचाया था। शो के शौकीन ने इस पर काफी खूबसूरत दोस्ती की थी। वहीं शो में उनके और गैंग लीडर प्रिंस नरूला के बीच भी कई बार तकरार हो चुकी है। हालाँकि अभी भी दोनों इस शो का हिस्सा बने हुए हैं। हाल ही में रिया में सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के दौरान फैक्ट्री से जुड़े मामले में गिरफ्तार किया गया था।

वर्कशॉप की बात करें तो रिया चक्रवर्ती को आखिरी बार 2021 में रिलीज हुई विवादित फिल्म ‘चेहरे’ में अमिताभ और इमरान हाशमी के साथ देखा गया था। अब एक्ट्रेस एमटीवी रोडीज के सीजन 19 में एडल्ट गैंग पार्टनर नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें-

धर्मेन्द्र लाइफ किस्सा: एक्शन इमेज नहीं बल्कि ये है असली वजह, जानें क्यों डायरैक्टर को कहा जाता है ‘गरम धरम’?



Source link

Umesh Solanki

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here