[ad_1]

मीन दैनिक राशिफल, 28 जून 2023 आज का राशिफल: मीन राशि वालों के व्यवसाय में विकास होगा। धन आगमन के संकेत हैं. आज एक साथ लोगों के कारण खर्च बढ़ेंगे। महिला से मनमुताव होने की संभावना है. आपके परिवार के जीवन में शांत वातावरण रहेगा। नौकरी कर रहे जातकों को उच्च अधिकारियों द्वारा सुख समाचार सुनने को मिलेगा। स्वास्थ्य को लेकर आम आदमी पार्टी. धार्मिक उद्यम में जुड़ेंगे. आइये जानते हैं आज का मीन राशिफल-

मीन राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपकी प्रशंसा से भरा रहने वाला है। जो लोग कलाकार से आयात-निर्यात का काम कर रहे हैं, उन्हें शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। राजनीति में सफलता मिलने के योग बन रहे हैं। यदि आपने पहले कोई निवेश किया है तो उसे भी पूरा लाभ मिलेगा। आपने अपना धन किसी को उधार दिया था, तो वह आज आपको वापस मिल जाएगा। आर्थिक स्थिति आपकी अच्छी रहेगी. आप अपने नियोजित कार्यों को भी पूरा करेंगे।

मकान, दुकान, प्लॉट की चाहत पूरी होगी। संतन को अच्छी नौकरी मिलने से काफी खुश नजर आए। स्वास्थ्य में पहले से सुधार होगा. बाहर खाने पीने का प्रबंध करें. बच्चों के साथ आप अपना कुछ समय का अभिनय करके, आपको काफी तरोताजा महसूस कराएंगे। बड़े भाई का आशीर्वाद आप पर बना रहे। संपत्ति से धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं।

व्यवसाय में विकास होगा. धन आगमन के संकेत हैं. आज एक साथ लोगों के कारण खर्च बढ़ेंगे। महिला से मनमुताव होने की संभावना है. आपके परिवार के जीवन में शांत वातावरण रहेगा। नौकरी कर रहे जातकों को उच्च अधिकारियों द्वारा सुख समाचार सुनने को मिलेगा। स्वास्थ्य को लेकर आम आदमी पार्टी. धार्मिक उद्यम में जुड़ेंगे.

ये भी पढ़ें

मंगल गोचर 2023: 1 जुलाई से मंगल ग्रह में परिवर्तन, सिंह राशि में प्रवेश कर मंगल ग्रह का प्रवेश द्वार

अस्वीकरण: यहां चार्टर्ड सूचना सिर्फ अभ्यर्थियों और विद्वानों पर आधारित है। यहां यह जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की सहमति, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है। किसी भी जानकारी या सिद्धांत को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें।

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *