[ad_1]

रेखा पर ममता कुलकर्णी: ‘आशिक अवारा’, ‘क्रांतिवीर’, ‘करण-अर्जुन’ जैसी फिल्मों में नजर आईं एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी (ममता कुलकर्णी) की कई पुरानी फिल्में पहले ही इंडस्ट्री छोड़ चुकी हैं। ममता कुलकर्णी ने अपनी खूबसूरती से सभी को दिल जीत लिया था, लोगों को लगा था ये हीरोइन अपनी खूबसूरती से राज कर सकती है, पर ऐसा कुछ हो ना सका। मोहताज छोटे राजन से अफेयर की खबरें आईं और उनकी बाद की एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री से ऑफिस कर लिया।

अब एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो रेखा और श्रीनगर जैसी खूबसूरत और बेहतरीन अदाकारों की खूबसूरती पर ही सवाल उठाती नजर आ रही हैं। वीडियो में ममता कह रही हैं, ‘मेरा कोई फिल्मी फोटोग्राफर नहीं था।’ जैसे रवीना अपने पिता के करीब थीं, पूजा (भट्ट) अपने पिता के करीब थीं, जिन्होंने उन्हें बताया कि उन्हें फिल्म कलाकार से कैसे बात करनी चाहिए। ये सब मुझे किसी ने नहीं सिखाया. मैंने यह सब अपने दादा से खुद ही सीखा।’

‘मुझे समझौता नहीं करना चाहिए. जो महिलाएं भारत या बॉम्बे से नहीं हैं उन्हें बहुत संघर्ष करना पड़ता है। क्योंकि मैं आर्थिक रूप से एक मजूबत ट्रेनर से था इसलिए मुझे उन दस्तावेजों से नहीं रियान और सहपाठी मिले हैं।”

बोल्ड एंड ब्यूटीफुल ममता कुलकर्णी ने एक इंटरव्यू में अपनी बॉलीवुड यात्रा/संघर्ष के बारे में बात की और बताया कि रवीना और पूजा जैसे नेपो किड्स के लिए यह कितना आसान है और उन्होंने श्रीदेवी और रेखा पर भी कटाक्ष किया।
द्वारा यू/असुरपर96 में बॉलीब्लाइंड्सएनगॉसिप




आगे ममता कहती हैं, ‘पहली, आपके पास एक चेहरा होना चाहिए। कुछ महिलाओं के पास ये नहीं है. श्री (देवी), रेखा जो पूरी तरह से सुंदर सौंदर्य थी, लेकिन उन्हें ये मकाम किसी तरह से बनाया गया था, उनके पीछे कोई नहीं था, मेरे पीछे कोई नहीं था। लेकिन मेरे करीब चेहरा था इसलिए मैं आज यहां हूं, और फिर एक चीज होता है मेहनत…लक भी होता है जिसे लोग तकदीर कहते हैं। लेकिन उसे हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ती है।”


आपको बता दें कि ममता कुलकर्णी अब एक अमीर लड़की की जिंदगी जी रही हैं। उनकी जिंदगी अब पूरी तरह से बदल चुकी है। नताशा के रूप में ममता की पिक्स आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल रहती हैं।

महेश भट्ट से शादी कर के पछता रही आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान, पूजा भट्ट ने किया था खुलासा

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *