दिल्ली मेट्रो का वायरल वीडियो आज वॉयलेट लाइन पर 2 युवकों की हाथापाई

0
61
Spread the love


दिल्ली समाचार: कुछ दिनों में दिल्ली मेट्रो से जुड़े कई वीडियोज (वायरल वीडियो) सामने आए, जिन्होंने दिल्ली मेट्रो को पूरे देश में चर्चा का एक केंद्र बना दिया। ऐसे में इन सभी मामलों में एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें दो लड़के लड़ाई करते नजर आ रहे हैं. बताएं कि, वैज्ञानिकों की लड़ाई का यह वीडियो वायलेट लाइन का बताया जा रहा है। हालाँकि, दिल्ली मेट्रो की तरफ से अभी तक इस घटना की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। लेकिन बैटल का ये वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

वहीं इससे पहले दो एंटियों और समुद्र तट के बीच लड़ाई का वीडियो वायरल हो रहा था। यह साफ नहीं है कि वीडियो कब का है और किस मेट्रो लाइन का है, मगर बहस का मजमून समझ में आता है। ऐसा लगता है कि आंटियों को कपल के साथ रोमांस का मौका मिला था। उन्होंने सिद्धांत सिद्धांत तो पहले लड़के ने जवाब दिया फिर लड़की ने भी आवाज दी. आंटियों और उस लड़के के बीच तो बेहद तीखी बहस हुई। करीब सवा मिनट का यह वीडियो अब ट्विटर पर चर्चा का विषय बन गया है। वहीं लोग एंटियों की ‘मॉरल पुलिसिंग’ से नाराज हैं तो कई उपभोक्ताओं ने उनका समर्थन भी किया था।

बॅटी हुई नजर आई यूजर की राय
फ़्लोरिडा मेट्रो के इस वीडियो में लोगों की राय बंटी नज़र आई। एक राक्षस ने लिखा है कि मेट्रो के अंदर अश्लीलता काफी बढ़ गई है, लेकिन अगर वे दोनों केवल हाथ थामे हुए हैं तो कोई भी मोल नहीं दिखता। आंटियों ने प्राचीन काल की कहानियों को याद करते हुए टोका लगाया होगा, लेकिन अगर हाथ पकड़ने की वजह से टोका लगाया जाए तो फिर जलन की बू आती है। कई उपभोक्ताओं ने कहा कि पब्लिक प्लेस में प्राइवेट स्पेस का ध्यान रखना चाहिए।

यह भी पढ़ें: CAG स्पेशल ऑडिट अरविंद केजरीवाल आवास: कैग ने शुरू की विशेष जांच, AAP नेता बोले- ‘ये बीजेपी की सच्चाई, सनक और…’



Source link

Umesh Solanki

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here