IS 227 गैंग में शामिल होगा अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन, बेटा और 58 और नए नाम

0
53
Spread the love


अतीक अहमद समाचार: माफिया अतीक अहमद (अतीक अहमद) के गैंग आईएस 227 (आईएस 227) पर पुलिस की गाड़ियां अब और कस्ता चल रही हैं। इस गैंग चार्ट में अब 58 नए सदस्य जुड़ेंगे। असमंजस पुलिस (प्रयागराज पुलिस) इसके लिए नए सिरे से अतीक अहमद का गैंग चार्ट (गैंग चार्ट) तैयार कर रही है। गैंग चार्ट में अब उनकी पत्नी शाइस्ता परवीन (शाइस्ता परवीन) और उनके बेटे और भाई अशरफ (अशरफ) की पत्नी जैनब फातिमा का नाम भी जोड़ने की तैयारी है। इसके अलावा गैंग में अतीक की बहन आयशा नूरी का भी नाम शामिल हो सकता है.

अतीक के अहमद गैंग एमएस 227 के लीडर के तौर पर अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन का नाम दर्ज किया जा सकता है। पुलिस का मानना ​​है कि गिरोह लगातार सक्रिय रहता है और शाइस्ता परवीन सामने नहीं आ रही है। वो ना तो सरेंडर कर रही है और ना ही पुलिस को कोई मदद कर रही है। जिसके बाद अतीक अहमद के गैंग एमएस 227 गैंग के नए गैंग के सरगना के तौर पर शाइस्ता परवीन का नाम जाहिर किया जा सकता है। इस गैंग पर पुलिस ने अब अपना बिजली कसाना शुरू कर दिया है।

अतीक अहमद के गैंग में जुड़ेंगे 58 नया नाम

अतीक अहमद गैंग के पुराने 121 मेंबर और नए 58 मेंबर्स पर हमला किया गया है। नए गैंग चार्ट में 179 सक्रिय सदस्य हो सकते हैं। इससे पहले सक्रिय सदस्यों की संख्या 137 थी. इसके अलावा अतीक के फाइनेंसर और अन्य सहयोगियों के खिलाफ भी पुलिस की हिस्सेदारी लगातार बनी हुई है। अतीक गैंग से जुड़े नए लोगों का भी प्रोजेक्ट किया जा रहा है. पुलिस की विफलता के अलावा दिल्ली, मुंबई, घाटी और वाराणसी में भी अतीक गिरोह के सदस्यों की तलाश में हुई है।

गैंग के मुखिया की जगह होगा शाइस्ता का नाम

अतीक गैंग में विक्टोरा को लेकर भूटानी शाइस्ता और देवरानी जनाब फातिमा के बीच जंग कूड़ा हुआ है। हालांकि भूटानी होने के नाते रिश्तेदार पुलिस शाइस्ता को ही गैंग का असली मुखिया मान रही है। इसके पीछे एक कारण यह भी है कि अतीक के जेल जाने के बाद शाइस्ता ही गैंग को कायम रखा गया था। इसलिए भी शाइस्ता का गैंग लीडर बनने का दावा सबसे मजबूत माना जा रहा है।

अतीक गैंग के सदस्यों पर कार्रवाई के लिए उनकी निगरानी और हेराफेरी भी की जा रही है। इस एपिसोड में कुछ गैंग के सदस्यों के खिलाफ पुलिस ने भी कार्रवाई की है। पुलिस ने बमबाज मसूद मुस्लिम के बेटे आबिद और धूमनगंज के रहने वाले गैंग के सदस्य आतिफ को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस धीरे-धीरे अतीक अहमद के गैंग एमएस 227 को पूरी तरह से नेस्तनाबूत करना चाहती है।

ये भी पढ़ें- बकरीद 2023: बकरीद को सीएम योगी समेत इन नेताओं ने दी शुभकामनाएं, जानिए क्या कहा?



Source link

Umesh Solanki

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here