[ad_1]

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: कार्तिक-कियारा की म्यूजिकल रोमांटिक फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ बकरीद के म्यूजिक यानी गुरुवार को सुपरस्टार में रिलीज हुई थी। इस फिल्म के आते ही ‘आदिपुरुष’ और ‘जरा बातें जरा बचके’ का गेम बॉक्स ऑफिस पर खत्म हो गया है। बड़े बजट में बनी एपिक रामायण पर बेस्ड फिल्म ‘आदिपुरुष’ का बस पैकेज वीकेंड शानदार रहा था। उनके बाद तो फिल्म में उनके खराब किरदार और किरदारों को तोड़-मरोड़कर पेश किया गया, जिसे लेकर ऐसी ज़ब्त में फंसा दिया गया, जिस पर बैन की मांग शुरू हो गई। वहीं फिल्म की कमाई में भी भारी गिरावट आई है।

यहां तक ​​कि मिर्जा-कौशल और सारा अली खान की फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ बेशक कम बजट में बनी है लेकिन अभिनय ‘आदिपुरुष’ को भी फिल्म की तकनीक पर जबरदस्ती कर दिया गया और अच्छा ग्रेड दिया गया। यहाँ जानते हैं ‘आदिपुरुष’ ने 14वें दिन में रिलीज़ होकर और ‘जरा हटके जरा बचके’ ने 28वें दिन में कितना कारोबार किया?

‘आदिपुरुष’ की 14वें दिन की रिलीज डेट पूरी हो गई है
ओम मूर्ति के निर्देशन में बनी फिल्म ‘आदिपुरुष’ की पहेली ने बेड़ा गर्क कर दिया। जिस फिल्म की रिलीज का ऑडियंस बेसब्र से इंतजार कर रही थी, उसके बाद उसके डायरेक्टर की फिल्म में एंट्री हुई और मच मच गया। आलम ये है कि इस फिल्म से दर्शक अब इतने नाराज हो गए हैं कि इस पर बैन की मांग तेजी से हो रही है। इन सबके बीच ‘आदिपुरुष’ की कमाई का प्रतिशत बढ़ गया है। फिल्म की कलेक्सन अब करोड़ों में समा चुकी है। वहीं अब ‘आदिपुरुष’ की रिलीज के 14वें दिन की कमाई के आंकड़े भी आ गए हैं जो चौंका देने वाले हैं.

सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘आदिपुरुष’ ने 14वें दिन यानी दूसरे गुरुवार को रिलीज होकर 90 लाख करोड़ का बिजनेस किया है जो अब तक की सबसे कम कमाई वाली फिल्म है। इसी तरह ‘आदिपुरुष’ की कुल कमाई अब 281.98 करोड़ रुपये हो गई है।

जरा हटके जरा बचके 28वें दिन का विवरण क्या है?
‘जरा हटके जरा बचके’ फिल्म में पहली बार लॉरेंस और सारा अली खान की जोड़ी आसमान पर नजर आई थी। 2 जून को रिलीज हुई इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। फिल्म में सारा और लॉरेंस की रोमांटिक केमिस्ट्री दर्शकों को बेहद पसंद है। इसी के साथ कम बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की और अपनी लागत से दोगुनी कमाई भी कर ली। वहीं अब फिल्म की रिलीज के 28वें दिन की कमाई के आंकड़े भी सामने आ गए हैं. सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक जरा हटके जरा बचके की कमाई में 28वें दिन भारी गिरावट आई और शानदार बॉक्स ऑफिस पर महज 50 लाख का कारोबार हुआ। इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई अब 82.31 करोड़ रुपये हो गयी है.

ये भी पढ़ें:-अविका गोर बर्थडे: ‘बाल विवाह’ में शामिल हुईं थीं अविका, खुद को आईने में देख निकले पड़े थे फूल

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *