तृप्ति डिमरी और अंशुका शर्मा के भाई कर्णेश शर्मा कथित तौर पर अलग हो गए, इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को अनफॉलो किया

0
37
Spread the love


तृप्ति डिमरी-कर्णेश शर्मा- ‘बुलबुल’ एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी और अनुष्का शर्मा (अनुष्का शार्ना) के भाई करणेश शर्मा की रिलीज की खबरें कई दिनों से मीडिया में छाई हुई हैं। दोनों ने कभी इन खबरों पर मुहर तो नहीं लगाई थी, लेकिन दोनों बार-बार एक-दूसरे की तस्वीरें अपने हैंडल पर शेयर करते थे। तृप्ति ने कर्णेश के प्रोडक्शन हाउस की दो फिल्मों ‘बुलबुल’ और ‘काला’ में काम किया है। अब लैटिन आलिम की दोस्ती तो दोनों का बंद हो गई है।

तृप्ति ने पिछले साल दिसंबर में अपनी सेक्सी स्टोरी पर कर्णेश संग एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह उन्हें किस करती दिख रही थीं। इस तस्वीर को देखने के बाद पता चला कि उन्होंने अपने डायवर्सिटी को इंस्टा पर उतार दिया है। इसके अलावा तृप्ति सोशल मीडिया पर कर्णेश संग और भी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

असलियत पर दोनों ने एक-दूसरे को अनफॉलो किया
अब अगर आप दोनों के सोशल मीडिया हैंडल को देखेंगे तो दोनों ने एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है। साथ ही तृप्ति ने कर्णेश संग की दूसरी तस्वीर भी डिलीट कर दी है। वहीं कर्णेश ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से तृप्ति के बुलबुल पोस्टर को डिलीट कर दिया है। हालांकि इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है.


कर्णेश का प्रोडक्शन हाउस
एक्सक्लूसिव और करणेश ने क्लीन स्लेट फिल्म के नाम के प्रोडक्शन हाउस की शुरुआत की थी। हालाँकि कुछ समय पहले एक्सक्लूसिव अलग हो गया था। तृप्ति ने इस प्रोडक्शन हाउस की दो फिल्मों में काम किया है। इस प्रोडक्शन हाउस कंपनी ने अपने रियलमी के बारे में बात करते हुए कहा- ”अनुष्का और कर्णेश के साथ काम करने का अनुभव शानदार रहा है।” वो लोग बहुत मेहनती हैं. दोनों आउटसाइडर हैं. दोनों की इस इंडस्ट्री में कोई पहचान नहीं पाया था. दोनों बिल्कुल सही नहीं हैं। वो जिस तरह की फिल्मों में यकीन रखते हैं, वैसी ही फिल्में धूम मचाती हैं। वो लोग बहुत प्रेरणा देते हैं. ”मैं एक कलाकार के तौर पर अपनी बहुत कुछ जानना चाहता हूं।”

तृप्ति का प्रोफेशनल मोर्चा
तृप्ति ने साल 2017 में ‘पोस्टर बॉयज’ फिल्म से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद फिल्म ‘लैला मजनू’ में उन्हें लीड एक्ट्रेस के रूप में काम करने का मौका मिला। उनकी अगली आने वाली फिल्म संदीप रेड्डी वंगा की ‘एनिमल’ है। इसमें उनके साथ रणबीर कपूर, रश्मीका मंदाना और बॉबी हीरो भी हैं।

यह भी पढ़ें:

सत्यप्रेम की कथा बीओ कलेक्शन दिन 1: कार्तिक-कियारा की फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ को मिली अच्छी ओपनिंग, फर्स्ट डे का अनोखा खुलासा



Source link

Umesh Solanki

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here