पति राज कौशल की मौत के बाद टूट गई थीं मंदिरा बेदी, उनकी हालत देख लोगों का दिल टूट गया था

0
60
Spread the love


मंदिरा बेदी: अभिनेत्री मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का 49 साल की उम्र में 30 जून, 2021 को निधन हो गया। आज उनकी दूसरी यादगार है. राज के मॅटल कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुई थी। मंदिरा और राज की महारानी की उम्र 23 साल हो गई थी। दोनों के दो बच्चे वीर और तारा हैं।

राज की मौत के बाद मंदिरा पूरी तरह से टूट गई। मंदिरा ने राज की चिता को आग दी थी। उस समय उन्हें सब रो पड़े थे. जो दुखों का पहाड़ मंदिरा पर था, वह सब अपने अंदर महसूस कर रहे थे।

बच्चों के लिए काम पर वापसी वाली मंदिरा

हालाँकि कुछ समय बाद उन्हें अपने दोनों बच्चों के लिए संभलना पड़ा। उन्होंने देखा कि इस मुश्किल घड़ी में अगर वह खड़ी नहीं हुईं तो उनके बच्चों को देखने के लिए कोई नहीं होगा। राज के निधन के करीब एक महीने बाद वह काम पर वापस लौट आए। उन्होंने अपनी तसवीर पर अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा था- बैक टू वर्क.


मेरे बच्चे मेरी प्रेरणा हैं

उस समय दिए गए एक साक्षात्कार में उन्होंने बताया था कि राज के जाने के बाद वह बस अपने बच्चों के लिए जी रही हैं। उन्होंने कहा था- लगातार काम करना, कोशिश करना और खुद को बेहतर बनाने के पीछे मेरे बच्चे हैं। मेरे बच्चे मुझे प्रेरणा देते हैं. मैं सब कुछ उनके लिए ही करता हूँ। मेरे आगे बढ़ना, जिंदा रहना, कुछ अच्छा करने के पीछे की वजहें हैं। उनकी वजह से ही मेरे अंदर इतनी ताकत है कि मैं काम करना चाहता हूं। मेरे लिए उनका अच्छा पितृत्व है।

यह भी पढ़ें:

राम चरण की बेटी का आज जन्मदिन, घर में ऐसे चल रही तैयारी, पत्नी पूजा ने वीडियो शेयर कर दिखाई झलक



Source link

Umesh Solanki

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here