[ad_1]

मीन दैनिक राशिफल, आज का राशिफल 01 जुलाई 2023: मीन राशि वाले वाद्य विवाद में दस्तावेज़ीकरण से। धन आगमन पर आज आप कई आर्थिक सूत्रों से दूर हो सकते हैं। ऐसा ही कुछ जिसके साथ आप रहते हैं, आज आपका किसी काम की वजह से बहुत झुंझलाहट महसूस होती है। आपको चिंता करने की ज़रूरत नहीं है. आज आपका दुःख बर्फ़ की तरह पिघलेगा। बिना अपने देश के दिग्गजों को किसी ऐसी जगह निवेश के लिए जाना जाता है, जिसके बारे में आप खुद भी नहीं जानते। आइये जानते हैं आज का मीन राशिफल-

मीन राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपके लिए काफी शानदार जन्मदिन है। आपकी सेहत पहले सबसे अच्छी रहेगी। आपके मन की कोई इच्छा पूरी नहीं होगी. छात्रावास की सेहत में सुधार होगा. फ़्लोरिडा के मौसम का कारण वृद्ध मंडल की सेहत में गिरावट- योगदान बना रहेगा। जो लोग राजनीति में अपना कैरियर बनाना चाहते हैं, उन्हें सभाओं को सजा देने का मौका मिलता है। नेताओं से भी मिलने का मौका मिलेगा।

संतति की पर्याप्त सहायता संभव. शादी का निर्णय संदेह में ना लें. यदि आपने पहले कोई निवेश किया है तो उसे भी पूरा लाभ मिलेगा। नई गाड़ियाँ तक प्राप्त होंगी। संपत्ति से धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं। मकान, प्लॉट, दुकान की चाहत पूरी होगी। बहन की सहायता संभव. रिश्तेदारों के यहाँ आप माता के स्वर्ग में शामिल होंगे।

आस्थगित में हो रहे वाद विवाद में आपत्ति। धन आगमन पर आज आप कई आर्थिक सूत्रों से दूर हो सकते हैं। ऐसा ही कुछ जिसके साथ आप रहते हैं, आज आपका किसी काम की वजह से बहुत झुंझलाहट महसूस होती है। आपको चिंता करने की ज़रूरत नहीं है. आज आपका दुःख बर्फ़ की तरह पिघलेगा। बिना अपने देश के दिग्गजों को किसी ऐसी जगह निवेश के लिए जाना जाता है, जिसके बारे में आप खुद भी नहीं जानते।

ये भी पढ़ें

सावन 2023: सावन में इस बार 2 मासिक शिवरात्रि, शिव पूजा के लिए इस बार ये 10 दिन खास हैं

अस्वीकरण: यहां चार्टर्ड सूचना सिर्फ अभ्यर्थियों और विद्वानों पर आधारित है। यहां यह जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की सहमति, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है। किसी भी जानकारी या सिद्धांत को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें।

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *